ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है इन्हे तो हर कोई ही जानता होगा इन्होने अपने समय में बहुत सारी हिट फिल्मो में भी काम किया है। हम आपको बता दे की ट्विंकल खन्ना लेट श्री राजेश खन्ना जी की सुपुत्री है और अक्षय कुमार की वाइफ है अक्षय तो दिन पे दिन हिट फिल्मे दे रहे है और जब से ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से हुई है इन्होने फिल्मे करना बंद कर दिया है लेकिन मेला, बरसात, बादशाह जैसी हिट फिल्मो में काम किया है। ट्विंकल खन्ना काफी हॉट एक्ट्रेस हुआ करती थी अपने समय की और उम्र बढ़ रही है अब लेकिन हॉट तो अभी भी है लेकिन उन्होंने फिल्मो में काम करना अपनी मर्जी से ही बंद किया है। और इनके अभिनय के भी सभी दीवाने थे। और अब फिलहाल अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त है और खुशहाल जिंदगी भी जी रही है।

ऑथर बन चुकी है ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना जितनी अच्छी पहले अभिनेत्री थी उतनी ही अच्छी अब एक ऑथर बन चुकी है हाल में ही उन्होंने अपने आर्टिकल में लिखा है की वो स्कूल के समय अपने स्कूल के साथी के साथ प्यार में पड़ गयी थी और एक क्लासरूम में भी बंद हो गयी थी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिर उन दोनों को क्लासरूम की खिड़की से कूद कर भागना पड़ा था।

स्कूल की हुई थी छुट्टी

ट्विंकल खन्ना और उनका बॉयफ्रेंड जब दोनों क्लासरूम में बंद हो गए थे तो उन्हें इस बात का बाद में पता चला की छुट्टी हो गयी है और अचानक जैसे ही पता चला तो उन्हें क्लासरूम की खिड़की से कूद कर भागना पड़ा नहीं तो उन्हें अगले दिन तक उसी क्लासरूम में बंद रहना पड़ सकता था क्लासरूम की खिड़की बहुत काम आई दोनों के ट्विंकल खन्ना और उनके बॉयफ्रेंड के लिए।

ट्विंकल खन्ना का अंदाज है बेबाक

जी हां ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और अपने फंस से कुछ भी छुपाना नहीं चाहती है काफी खुले दिल की है ट्विंकल खन्ना क्युकी इस किस्से को पढ़कर आप पता लगा सकते है की कितनी खुले मिजाज की है और अब ट्विंकल खन्ना जी कहती है की अगर वो लड़का अब उनके सामने गलती से आ भी गया तो शायद वो उसे पहचान भी ना पाए।

अक्षय कुमार से हुई शादी

हम आपको बता दे की अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जी की शादी साल 2001 में हुई थी और अब इन दोनों की शादी को 20 साल पुरे हो गए है और दोनों की खुशाल जिंदगी ऐसे ही चलती रहे लेकिन ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार से शादी करने को तैयार नहीं थी पहले लेकिन बाद में मान गयी थी शादी के लिए ट्विंकल खन्ना जी।

शादी के लिए रखी शर्त

जी हां अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना जी से शादी के लिए रखी थी एक शर्त उसके बाद ही इन दोनों की शादी हुई थी दशाल हम आपको बता दे की क्या रखी है इन्होने ट्विंकल खन्ना के सामने शर्त अक्षय कुमार ने बोलै था की अगर ट्विंकल खन्ना की मेला मूवी फ्लॉप हो जायेगी तो उन्हें अक्षय कुमार से शादी करनी पड़ेगी तो ऐसा ही हुआ मेला मूवी फ्लॉप हो गयी और दोनों को एक दूसरे से शादी करनी पड़ी और अब उनके दो बच्चे भी है उनका नाम आरव और नितारा है।