दिल्ली में आए दिन कोई ना कोई घटना होती रहती है। मगर इस घटना ने माँ की ममता को गहरी चोट पहुंचाई है जैसा की इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा की एक बेटा अपनी ही बुजुर्ग माँ को इतनी जोर से थप्पड़ मारता है की ऑन दा स्पॉट ही बुजुर्ग माँ की डेथ हो गयी। जिस माँ ने इतनी परेशानी और दर्द सहकर अपने बेटे को इस दुनिया में जन्म दिया उसी बेटे ने अपनी माँ के साथ ऐसा किया बहुत ही शर्म की बात है।

मीडिया के सूत्रों के मुताबिक ये घटना दिल्ली के बिंदापुर की है जहा एक पड़ोसी के घर में लगे CCTV कैमरा में ये घटना रिकॉर्ड हो गयी जिससे इस दरिंदे बेटे के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गया और पुलिस कर्मियों ने तुरंत एक्शन लिया अपराधी को गिरफ्तार कर सलाखों में बंद किया।

जिस माँ ने बेटे को ऊँगली पकड़ के चलना सिखाया उसी बेटे ने अपनी माँ को उन्ही गलियों में ऐसा जखम दिया जिसकी साझा ऊपर वाले ने उसको दी देखिये ऊपर वाले की ताकत की ये हादसा CCTV के सामने ही हुआ और यह वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

जैसा की आप देख सकते है की वीडियो में बेटे और माँ के साथ एक महिला भी खड़ी है जो आपस में बहस करते दिखाई पड़ रहे है किसी पार्किंग के झगडे की बात सामने आई है उसी मुद्दे को लेकर ये हादसा बताया जा रहा है। जैसे ही बुजुर्ग माँ निचे गिरती है तभी साथ खड़ी महिला माजी को उठाने की कोशीश करती है। थप्पड़ मरने वाले अपराधी का नाम रणवीर और साथ खड़ी महीने उसकी पत्नी बताया जा रहा है अपराधी बेटे को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।