अगर हम जेलरों की बात करें तो जॉब बहुत ही जिम्मेदारी भरी होती है कैदियों पर नजर रखना इनका ही काम होता है और सभी जेलर अपनी जिम्मेदारी से काम भी करते है लेकिन कभी कभी ऐसा भी होता है कोई जेलर जिम्मेदारी नहीं दिखता लेकिन अगर जेलर लड़की हो और कैदी कोई स्मार्ट लड़का हो और वो लड़का जेलर को ही पता ले तो उस कैदी के तो मजे ही मजे होना लाज़मी है ऐसे ही एक कैदी ने महिला जेलर को पता लिया और उसे पूरा जेल में VIP ट्रीटमेंट मिला, और तो और महिला जेलर ने जब कैदी के कैद नंबर का टैटू बनवा दिया महिला जेलर उसके प्यार में पागल ही हो गयी। अफेयर तो बहुत देखे होंगे आपने लेकिन आज हम आपको कैदी और महिला जेलर के बीच का अफेयर दिखाएंगे।

कहा का है मामला

अगर इस अजीब मामले की बात की जाए तो ये मामला ब्रिटैन का है। और इस महिला जेलर का नाम स्कारलेट एल्डरिच। और जब प्यार हो ही गया था तो इन दोनों के बीच सब सही चलता था और कैदी को VIP ट्रीटमेंट दिलवाया जा रहा था। और वो बहुत खुश था इतना ही नहीं महिला जेलर ने कैदी को एक मोबाइल और सिम भी लेकर देदी ताकि दोनों एक दूसरे से आसानी से बात कर सके और कैदी के कैद नंबर का टैटू भी बनवा लिया।

महिला जेलर को किया ससपेंड

जब महिला जेलर और कैदी के बीच अफेयर के बारे में दूसरे अधिकारियो को पता चला तो उस महिला जेलर को ससपेंड ही कर दिया और होना ही था ऐसा कब तक चलता कभी न कभी तो पता चलना ही था। और उस महिला जेलर को इस बात के लिए सजा भी सुनाई और उसे इस अपराध के लिए सजा भी मिली। मेडिकल एग्जामिनेशन में इसकी पोल खुल गयी और उसके टैटू का भी पता चल गया और मामला आगे बड़ा दिया गया।

जेलर के पिता थे एक पुलिस अधिकारी

हम आपको बता दे की इनका अफेयर महिला के जेलर बनने से पहले का है क्युकी महिला जेलर के पिता एक पुलिस अधिकारी थे और ये महिला अपने पिता के साथ आती रहती थी और जब से ही कैदी से स्कारलेट एल्डरिच से प्यार हो गया था। और जबसे ही उसका ये अफेयर चालू हो गया था। और अपने उस क्रिमिनल प्रेमी को लव लेटर भी लिखा करती थी यहाँ तक इन दोनों के बीच में बात बढ़ चुकी थी। तो इसलिए हमेशा ध्यान रखना चाहिए अपने बच्चो पर कब क्या कर दे पता नहीं चलता।

ब्रिटैन के जज ने सुनाई सजा

ब्रिटैन के जज ने महिला जेलर को सजा सुना दी 10 महीने की कैद की सजा सुना दी और जज ने ये कहा की इस जेल की सुरक्षा बहुत ख़राब है ऐसा नहीं होना चाहिए था जो हुआ है क्युकी क्युकी इससे तो सभी लोगो का जेलरों पर से विश्वाश ही उठ जाएगा और कोई भी उन पर भरोशा नहीं कर पायेगा। वहाँ के अन्य कैदियों की मने तो स्कारलेट एल्डरिच अपने प्रेमी से हमेशा बात चित करती नजर आती थी।