चोरी करने के लिए बैंक के नीचे बना डाली 5 फिट गहरी सुरंग, पुलिस भी हुई हैरान

191

इस समय किसी के पास कोई साधन नहीं हो पा रहा है कमाने का कोरोना काल में ज्यादा तर लोग बेघर भी हुए है लेकिन बहुत से लोगो का काम भी छूट गया है और ज्यादातर लोग बाग़ बेरोजगार भी हो गए है और अगर इंसान बेरोजगार हो जाएगा तो ज़िंदा रहने के लिए खाना तो जरुरी ही है लेकिन इस समय खाये तो खाये कैसे आपने किसी आम आदमी के घर पर चोरी की घटना तो सुनी होगी या दुकानों में लेकिन लेकिन इस बार तो चोरो ने हद ही कर दी एक बैंक को लूटने के लिए 5 फिट गहरी सुरंग ही बना डाली और इसमें चोर ने एक एक चीज़ बड़ी मेहनत से प्लान किया था लेकिन सब ऐसा का ऐसा ही रह गया आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे।

फिल्मी चोरी

आपने फिल्मो में चोर को चोरी करते हुए देखा होगा बिलकुल वैसे ही इन चोरो ने फिल्मी तरीके से प्लान किया था चोरी करने के लिए बैंक को एक 5 फिट गहरी सुरंग बना डाली जिससे वह चोरी करने वाले थे बिलकुल वैसे ही जैसे बैंक से पैसे उड़ने वाले हो लेकिन ये काम भी कोई आसान थोड़ी ना है इसमें भी बड़ी मेहनत लगती है चाहे काम कोई भी क्यों ना हो छोटा या बड़ा मेहनत तो करनी ही पड़ेगी।

दिल्ली से सटे गुरुग्राम की घटना

ये घटना दिल्ली से सटे गुरुग्राम की है जहा सुरंग बना के चोरो ने चोरी करने की कोशिश की बैंक में से, बात ये है की बैंक के बाहर से ही चोरो ने सुरंग बनाना चालू कर दिया और बैंक ता सुरंग बना डाली ये सुरंग तकरीबन 5 फिट गहरी थी और इसकी लम्बाई भी 5 फिट की ही थी काफी चालाकी से ये घटना करने की कोशिश कृ थी चोरो ने।

चोर के साथ हुआ उल्टा

चोर ने जैसा सोचा था हुआ उसके बिलकुल उल्टा चोर ने पैसा चोरी करने की सोची थी लेकिन वह तो कोई कैश था ही नहीं ये देख चोर के होश ही उड़ गए और देखता ही रह गया और चोरी करते वक़्त ये सब सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और जब चोर को वह देखने के बाद कैश नहीं मिला तब वह वहाँ से खाली हाथ ही चला गया चुप चाप किसी को बिना परेशान करे।

सोहना नगर परिषद के गाँव

सोहना नगर परिषद के एक गाँव की यह घटना है जहा कनारा बैंक की शाखा है ये दोपहर के समय अंजाम देने की कोशिश की गयी थी लेकिन उसे खाली हाथ ही लौटना पड़ा। जैसे ही सब आये बैंक में तो सब देखते ही रह गए और पास के पुलिस स्टेशन में खबर कर दी।

पुलिस ने की छानबीन

पुलिस ने की छानबीन वहाँ की अच्छे से पुलिस ने ही पता लगाया था की यह सुरंग चोरो ने बहार से बैंक के अंदर तक खोदी थी और वारदात को अंजाम देने की कोशिश भी की गयी थी और बाकी जानकारी पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के द्वारा मिली और पुलिस भी दंग रह गयी।