70 साल की बुजुर्ग हो गयी प्रेग्नेंट डॉक्टर भी हैरान

1719

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसको जानने के बाद आप के पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जहा 70 साल की महिला प्रेग्नेंट हो गयी बात हैरानी की जरूर है दरसल ऐसा कभी किसी देश में देखने को नहीं मिला। डॉक्टर इस बात का पता लगा रहे है। आपको बता दे की साइंस के अकॉर्डिंग ऐसा पॉसिबल नहीं है की कोई महिला इस उम्र में बच्चे को जन्म दे सके मगर कही न खाई अगर ये बात सामने आयी है तो इस मामले में सचाई भी होगी। आइये आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे है जिनको डॉक्टर्स ने शोध के विषय में डाल दिया है इतना ही नहीं सब जनन्ना भी चाहते है की आखिर ये हुआ कैसे। जाहिर सी बात है की इस उम्र में महिला की प्रजनन छमता घाट जाती है जिसके बाद इस प्रकार की चर्चा पूरी तरह से अनावश्यक ही है। मगर इस बात की सच्चाई सबके सामने आये इस लिए ये बात हम आपके सामने ला रहे है।

सोनोग्राफी से पता चली रिपोर्ट

मैक्सिको के सिनालोआ में रहने वाली मारिया डी लालूस ने बाकायदा अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट्स भी मीडिया से शेयर की हैं। पहले से ही सात बच्चों की मां इस महिला की रिपोर्ट्स देख डॉक्टर्स भी हैरान हैं। डॉक्टर्स भी इस सोच में पड़े है की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

पैरो में दर्द की शिकायत थी

मारिया का कहना है की उनके पैरो में बेइंतहा दर्द रहता है जिसको दिखाने के लिए वो डॉक्टर के पास गयी थी जहा जाने के बाद उनको इस बारे में पता चला की उनके पैरो में दर्द और बार बार उलटी आने की वजह कही कुछ और तो नहीं जिसको लेकर उन्होंने खुद को डॉक्टर को दिखाना सही समझा।

इस उम्र में बच्चा पैदा करने वाली महिला

निया में सबसे ज्यादा उम्र में मां बनने वाली दूसरी महिला बन जाएंगी। इससे पहले खबर आई थी कि पंजाब की दलजिंदर कौन ने 2016 में 70 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि दलजिंदर ivf तकनीक से प्रेग्नेंट हुई थीं।

ईश्वर की देंन

अब ना जाने ये ईश्वर की देन है की सच्चाई की आखिर इस प्रकार की बीमारी कैसे हो सकती है। शायद आप भी इस बात को जानकर हैरान रह जाएंगे। मगर इस बात में सच्चाई है।