बॉलीवुड के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम सुनकर दग रह जाएंगे आप

2111

आज हम आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस की एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां बॉलीवुड एवं पोर्न फिल्मो की एक्ट्रेस सनी लियोन को लेकर हम आपके लिए लाये है लेटेस्ट अपडेट जिसको सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे तो आइये बिना देर लगाए आपको बताते है उस जानकारी के बारे में जिसको सुनने के लिए आप बेकरार है। दरसल हम बात कर रहे है सनी लियोन की जी दोस्तों सनी लियोन ने भी अन्य एक्ट्रेसेस की तरह क्रिकेट की टीम खरीदने का ऐलान किया है। अब उन्होंने फिल्मो के साथ साथ क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने की ठानी है। तो आइये आपको बताते है सनी लियोन के बारे में उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा काम किया है जिसको सुनकर खुद बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार परेशान है।

बॉक्स ऑफिस की टी २० टीम खरीदी

सनी लियोन ने इस बार अपनी किस्मत आजमानी चाही है वो भी क्रिकेट के मैदान में। जी हां वो बॉक्स ऑफिस की टी २० टीम खरीद चुकी है जो बहुत जल्द ही मैदान पर उतरकर क्रिकेट खेलेगी। दरअसल इस टीम का नाम चेन्नई स्वैगर्स है आपने पहले भी इस टीम को मैदान पर खेलते देखा है।

बड़े बड़े दिग्गज है टीम में

इस टीम के कप्तान हिमांशु मल्होत्रा है. चेन्नई स्वैगर्स टीम में शब्बीर अहलूवालिया, रित्विक धनजानी, शाहिर शेख, एरिका फर्नांडिस, रजत टोकस जैसे बड़े अभिनेता भी शामिल है।

सनी लियोन है खूबसूरत एक्ट्रेस

सनी लियोन का नाम सुनते ही आपके दिमाग में क्‍या आता हैा ये हमें बताने की जरूरत नहीं है क्‍योकि हमारे पाठक तो इतने समझदार तो हैं हीं लेकिन फिर भी हम आपको उनसे जुड़े राज और कुछ ऐसे तथ्‍यों से रूबरू कराएंगे जिनसे शायद आप वाकिफ नहीं होंगेा करनजीत कौर वोहरा उर्फ सनी लियोन, हां हां असली नाम यही है, इंडो-कनाडियन, अमेरिकन अभिनेत्री, व्‍यवसायी और पूर्व पॉर्न फिल्‍मों की अभिनेत्री है।

इंटरवयू में किया खुलासा

दरअसल उन्हें क्रिकेट का बड़ा शुक है ऐसा उन्होंने एक इंटरवयू में कहा उन्होंने कहा की उन्हें क्रिकेट खेलना बेहद पसंद है उन्हें इस बात से कोई गुरभेज नहीं की उन्होने देर में यह फैसला लिया मगर उन्हें ख़ुशी है की उन्होंने एक अच्छी टीम चुनी है।

किंग्स इलेवन पंजाब की है समर्थक

उन्होंने बताया था था की वो हमेशा से ही क्रिकेट को सपोर्ट करती है उनकी पसन्दीदा गेम क्रिकेट है उन्होंने कहा की मई हमेशा से ही पंजाब की टीम को सपोर्ट करती रही हु करती रहूगी।