एक शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार हो गए थे बेकाबू, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके

641

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकारों में से एक है वो काफी अच्छे एक्टर है उनकी एक्टिंग का हर कोई कायल है बच्चो से लेकर बूढ़ो तक हर कोई अक्षय कुमार का फैन है अक्षय कुमार 53 साल के हो गए है लेकिन अब भी वो बतौर लीड एक्टर ही नजर आते है उन्हें देखकर कोई नहीं बता सकता की वो 53 साल के है क्युकी वो अपनी हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा योग सुबह जल्दी उठना और ज्यादा से ज्यादा हेअल्थी रहना काफी ज्यादा पसंद है और ऐसा ही होना चाहिए। शरीर फिट रहेगा तभी तो काम कर सकेंगे और अक्षय कुमार का काफी ज्यादा हीरोइन से नाम भी जुड़ा है उनके करियर के दौरान जैसे आयशा जुल्का, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ाये सभी एक्ट्रेस शामिल है।

प्रियंका के साथ बड़ी नजदीकियां

अक्षय कुमार की प्रियंका चोपड़ा के साथ एक समय बहुत फिल्मे थी जिनमे से ऐतराज़ मूवी के दौरान अक्षय और प्रियंका की नजदीकियां बड़ी थी। और इस फिल्म में काफी बोल्ड सिन भी थे और इन्हे किस भी करना था उसी वक़्त इनकी नजदीकियां बड़ी थी।

डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके

अक्षय कुमार को जब एक सिन में प्रियंका को किस करना था तो उस समय डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके अक्षय कुमार वो तो इतने खो गए थे की उन्होंने बहुत देर तक प्रियंका चोपड़ा को किस किया और जैसे ही इस बात की जानकारी ट्विंकल को मिली तो वो बहुत गुस्सा हो गयी थी। और उनके बीच बहुत लड़ाई भी हुई इस बात को लेकर लेकिन अक्षय ने ट्विंकल को मना लिया था।

अक्षय नहीं माने इसके बाद भी

जब ट्विंकल मान गयी तो उसके बाद भी अक्षय प्रियंका के करीब जाते रहे इसके बाद तो सीधा ट्विंकल फिल्म के सेट पर ही पहुंच गयी और बहुत गुस्से में उस दौरान अक्षय और टिंकल के बीच बहुत बेहेस बाजी हुई और ट्विंकल ने इस बार अक्षय को लास्ट एंड फाइनल वार्निंग दे ही डाली की अब प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी भी कोई फिल्म नहीं करेंगे, और अक्षय ने ट्विंकल की बात भी मान ली।

अक्षय ने किया स्टेटमेंट जारी

अक्षय कुमार अपनी बीवी का गुस्सा देख कर समझ गए की अब गति होने की गुंजाइस ही नहीं है और अब संभालना ही सही रहेगा तब जाकर अक्षय ने स्टेटमेंट जारी किया की अब वो प्रियंका चोपड़ा के साथ कोई भी फिल्म नहीं करेंगे और आज तक उन्होंने अब कोई और फिल्म नहीं की उनके साथ।

अक्षय के पास है काम ही काम

प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड की मूवी अब कोई और नहीं है जबकि अक्षय कुमार के पास बहुत फिल्मे है इस समय शूट के लिए जैसे सूर्यवंशी, बेल बॉटम, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतु जैसी फिल्मे जल्द ही आने वाली है और राम सेतु की शूटिंग तो अयोध्या में हुई है और पोस्टर भी सामने आ चूका है जो की लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आया है।

यदि हमारी दी गई जानकारी से आप संतुस्ट है तो ये सुचना आप अपने सभी दोस्तों या रिलेटिव्स को व्हाट्सअप के माध्यम से शेयर कर सकते है और अधिक जानकारी पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ धन्यवाद।