भारत के ये है वो अय्याश बाबा जो आश्रम में करते थे गंदे काम और अब काट रहे है जेल में सजा

3390

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे अंधविश्वास के बारे में बताने जा रहे है। जिनके बारे में अक्सर कई बार आपने सूना होगा आपको बता दे भारत में तरह तरह के लोग है सबमे अलग अलग विश्वास और अंधविश्वास है। तरह तरह की भाषा है और तरह तरह की मानसिकता। आपको बता दे की भारत की मिडिया अगर इतनी तेज तर्रार ना होती तो शयद इस बात का खुलासा कभी ना हो पाता की इस प्रकार से अय्याश बाबा हमारे देश को अंदर ही अंदर खोखला करते जा रहे है और अंधविश्वास के नाम पर कितना फायदा उठा रहे है। हैरानी की बात यह है की हम कितना भी प्रयास कर ले मगर लोगो के मन से वो अंधविश्वास की कड़ी को कभी मिटा नहीं पाते जब तक वो लोग खुद ही इसे मिटाना नहीं चाहते। ऐसे ही कुछ बाबाओ के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।

एक सुराग ने खोल दी पोल

जाहिर है अगर कोई गलत काम करता है तो वो बहुत लम्बे समय तक किसी से नहीं बच पाता ऐसे में इस बात का ध्यान रख लेना जरूरी है की आप कितना भी गलत काम करे और किसी से भी छुपा ले बचा नहीं पाएंगे। कभी न कभी कोई न कोई इस बात को सबके सामने रख ही देगा। कुछ ऐसा ही हुआ इन बाबाओ के केस में भी। हुआ कुछ यु की किसी न किसी भक्त की आँखों पर पड़ा पर्दा हटा। और वो पहुंच गया पुलिस के पास।

बाबा नित्यानंद

नित्यानंद स्वामी भी कामभोगी बाबाओं की लिस्ट में आता है। जी हां ये बाबा साल 2010 में सम्भोग सीडी वायरल होने से आरोपों में घिरा हुआ था.बता दें कि इस सीडी में ये पाखंडी बाबा शारीरिक संबंध बनाता हुआ नजर आ रहा था। हालाँकि एक रिपोर्ट के जरिये दावा किया गया था कि सीडी नकली है। वहीँ यह भी दावा किया गया कि इस ढोंगी बाबा को बदनाम करने की साजिश हुई है। फिलहाल ये बाबा सुरक्षित है। और जेल में नहीं है।

परमानन्द बाबा

यूपी के बाराबंकी जिले के ये रमाशंकर तिवारी उर्फ़ परमानंद बाबा भी किसी से कम नहीं हैं। पाखंड और ढोंग की विरासत खड़ा करने वाले इस बाबा को महिलाओं के साथ रंगललियाँ मानते हुए पकड़ा गया था। इतना ही नहीं इस बाबा पर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप है।

भीमानंद महाराज

चित्रकूट के रहने वाला ये ढोंगी बाबा संत भीमानंद महराज के नाम से अपनी ढोंग की दूकान चलाता है। जी हां ये कामभोगी बाबा प्रवचन की आड़ में सम्भोग रैकेट चलाता था।

बाबा रामपाल

हरियाणा के संत रामपाल के बारे में तो आपने जरूर सुना होगा। ये पाखंडी ढोंगी बाबा पाखंडी होने के साथ बहुत बड़ा कामभोगी भी है। बता दें कि छापे के दौरान बाबा के महल से काफी आपत्तिजनक चीजे बरामद हुई थी।

आसाराम बापू

लोगों के मसीहा माने जाने वाले आसाराम बापू की करनी तो पूरा देश जनता है। अब क्या कहें इनके बारे में मेरे तो शब्द ही कम हैं। इन्होने तो अश्लीलता की साड़ी हदे ही पार कर दी थी। लेकिन काफी अफसोस होता है अपने समाज को देखकर जो इन्हें भगवान की उपाधि दे देते हैं।