इस कारण महिला बॉस ऑफिस में शर्ट का पहला बटन खुला रखती है।

5978

अगर आप ने ऐसी किसी मल्टीनेशनल कंपनी में काम नहीं किया है तो एक बार यहाँ बैठ कर देखिये आपको पता चल जाएगा की आखिर वहा का माहौल क्या है , जी हां ज्यादातर कंपनियों में महिलाओ की ड्रेस कोड ही ऐसी होती है जहा शर्ट और ट्राउसर का प्रयोग होता है , जहा महिलाए ऐसे कपडे पहनकर आती है जो की किसी को लुभावने में आसान हो अक्सर ऐसी जगहो पर महिलाओ को कपडे पहनने को दी जाती है जैसे बैंक सर्विसेस में इसी प्रकार से फ्लाइट्स में और ना जाने कई छेत्रो में महिलाओ को ऐसे कपडे पहनने के लिए ही कहा जाता है जिस से लोग आकर्षित हो और उन महिलाओ की तरफ खींच कर उनके प्रोडक्ट को खरीद ले अब तो रियल स्टेट के बिजिनेस में भी महिलाओ का दखल हो गया जहा महिलाए भी कपड़ो के ट्रेंड को पूरी तरह चल चुकी है ।

इसलिए महिलाए रखती है बटन खुला

दरअसल महिलाए अपनी शर्ट का बटन इसलिए खुली रखती है क्युकी इस से उनको कॉन्फिडेंट महसूस होता है आपकी बॉडी आपको मजबूती का एहसास दिलाती है यही नहीं महिला अपनी शर्ट का पहला बटन आत्मविश्वास को बढ़ाती है ।

स्टाफ भी रहता है खुश

आपको बता दे की स्टाफ भी इस प्रकार की महिलाओ की तरफ आकर्षित होता है पूरा स्टाफ ऐसी महिला बॉस की तरफ खींचता है जो इस प्रकार की होती है ।

रिसर्च में आयी बात सामने

आपको बता दे की एक रिसर्च कंपनी के अनुसार ये बात सामने आयी है की महिलाए अक्सर शर्ट का बटन इसलिए भी खोल देती जिस से लोग उनकी तरफ आकर्षित हो और साथ ही वो काम भी करे जैसा वो महिलाए चाहती हो ।

महिलाओ का बोल्ड लुक आता है

महिलाओ का बोल्ड लुक शर्ट पहनने से ही आता है क्युकी महिला का लुक्स शर्ट पहनने के बाद उनके अंगो में उभार आ जाता है जो की महिलाओ को अलग सा फील करता है ।