बिग बॉस चाहते है का असली चेहरा आया सामने, शक्ल देखकर हैरान रह जाएंगे आप

582

दोस्तों बिग बॉस टीवी इंडस्ट्री में इतना नाम कमा चुका है की हिट होने वालो में दोसरा रियलिटी शो बिग बॉस है दरअसल विदेश की तर्ज पर बना बिग बॉस भारत में काफी प्रचलित हो चूका है। श्याद ही किसी को पता हो की आखिर बिग बॉस चाहते है ये आवाज वर्ष 2006 निकल कौन रहा है ” क्युकी दुनिया ने तो बिग बॉस को देखा ही नहीं। लेकिन आज हम आपके लिए उस आवाज को आपके लिए धुंध लाये है। जहा आप मिल सकेंगे उस आवाज से जिसने वर्ष 2006 से बिग बॉस और इंडिया में अपनी एक अलग पहचान बना कर रखी है। खैर ऐसा बहुत कम होता है की यह बात सामने आ सके आपको बता दे की दिल्ली मेट्रो में आने वाली आवाज और बिग बॉस में आने वाली आवाज आखिर है किसकी तो आज वो अधूरी ख्वाहिश भी हम आपकी पूरी कर देते है।

अतुल कपूर है असल बिग बॉस

आप ये बात नहीं जानते थे तो कोई बात नहीं है हम आपको बता देते है, उस व्यक्ति का नाम ‘अतुल कपूर’ है। अतुल कपूर एक डबिंग आर्टिस्ट है और इनका काम है विदेशी फिल्मों को हिन्दी में डबिंग करना। हाल ही में आयी फिल्म ‘इन्फ़िनिटिव वॉर’ में शायद आपने धाकड़ आवाज सुनी होगी वह इन्हीं की थी।

2006 से दे रहे है आवाज

2006 से अपनी आवाज देनी शुरू की थी, तब से लेकर आज तक वो ही शो में अपनी आवाज दे रहे है। इस शो में वह डबिंग कलाकार से बढ़ कर है, क्योंकि बाकी प्रतियोगी की तरह अतुल कपूर भी शो में ही रहते है।

अंग्रेजी फिल्म में करते है डबिंग

आपको बता दे की अतुल कपूर अंग्रेजी फिल्मो में डबिंग करते है अंग्रेजी फिल्मो में डब्बिंग के नाम से ही अतुल खूब कमाई करते है हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड की एक फिल्म में अपनी आवाज दी है।

बिग बॉस में है लम्बे समय से

एक लम्बे समय से अतुल बिग बॉस को अपनी आवाज दे रहे है। बिग बॉस की स्टार्टिंग पॉइंट से अब तक उन्हें सभी जानते है। मगर कोई ये नहीं जानता की आखिर ऐसी महबूत गंभीर आवाज है किसीकी।