ख़बसूरती के मामले में इन महिला नेताओ के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है फीकी

2665

दोस्तों आप ने लाइट कैमरा एक्शन के बाद एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस को देखा होगा। शायद आपको जानकारिओं ना हो मगर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी है जो अपनी बॉडी पर विशेष ध्यान देती है खुद को फिट रखने के लिए समय समय पर जिम जाना और तरह तरह से खुद को फिट रखने के हर हथकंडे अपनाती है ऐसे में आज हम आपको उन महिला नेताओ के बारेमे बताने जा रहे है जो बॉलीवुड को टाटा कहके नेतागिरी में आयी तो कई ऐसी भी है जिनके सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस पानी भरने लगती है। आपको बता दे की आज महिलाओ में महिला नेता अपंने ऊपर भले ही ध्यान ना दे मगर उन्हें हर पार्टी में विशेष मौक़ा दिया जाता है। जिसका नतीजा है की आज भी लड़किया कॉलेज में छात्र संघ का चुनाव लड़ती है और आगे आकर देश का नाम करती है।

डिम्पल यादव

सभी जानते है की डिम्पल यादव बेहद साधारण परिवार से रही है ” साथ ही वो देखने में बेहद खूबसूरत है। वो हर पार्टी कार्यक्रम में बिना मेकअप के ही जाती है। फिर भी सभी प्रोग्राम्स में सबसे अलग सबसे खूबसूरत दिखती है। अखिलेश और डिम्पल की शादी लव मैरिज है। और डिंपल 3 बच्चो के जन्म के बाद भी उतनी ही खूबसूरत है।

रूबी यादव

रूबी यादव एक ऐसा नाम है जो लम्बे समय से बीजेपी के साथ जुड़ा है इतना ही नहीं ये बीजेपी के लिए एक लम्बे समय तक संघर्ष करती रही तब जाकर उनके हाथ एक बड़ी सफलता मिली। रूबी यादव 2013 में मिस इंडिया क्वीन भी रह चुकी है।

नगमा

नगमा को कौन नहीं जानता आक्रामक तेवर के साथ आज भी कांग्रेस के साथ वो कदम से कदम मिलाकर चल रही है जबकि कांग्रेस का साथ छोड़कर अब तक कई लोग आगे चले गए है।

अदिति सिंह

कांग्रेस की छात्र जीवन में ही नेता बनने की कसम खाने वाली अदिति सिंह आज कांग्रेस की ख़ास नेताओ में से एक है। उन्होंने अपना पूरा करियर कांग्रेस के नाम कर दिया था।