अपने हॉट फिगर की वजह से पाया बॉलीवुड में काम अब है बेकार

1237

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड में काम करना आसान नहीं है शायद कोई ऐसा हो जो अपने हॉट फिगर की वजह से 1 या 2 पिक्चरें पा गया हूं मगर कहते हैं ना कि अगर आपके पास एक्टिंग स्कूल नहीं है तो आप कितने ही हॉट कितने हैंडसम कितने ही ब्यूटीफुल क्यों ना हो मगर आप का सिक्का बॉलीवुड में नहीं चल सकता कहने को तो यह भी कहा जा सकता है कि भारत के महान अभिनेताओं में शामिल अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड जगत में कुछ खास नाम नहीं कमा पाए क्योंकि उनके अंदर एक्टिंग दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी हीरोइनों के बारे में बताएंगे जिनके पास हॉट फिगर तो था हॉट खूबसूरती तो थी मगर उनके पास एक्टिंग स्किल नहीं थी।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल को ‘कहो न प्यार है’ और ‘ग़दर-एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों से पहचान मिली थी। ये फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। इन फिल्मों में अमीषा के फिगर की खूब तारीफ हुई. इसके बाद ‘क्रांति’, ‘क्या यही प्यार है’. ‘मेरे जीवनसाथी’ और ‘सुनो ससुर जी’ जैसी फ्लॉप फिल्मों के कारण उनके करियर पर ब्रेक लग गया।

तारा शर्मा

तारा शर्मा बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन है मगर उनका सिक्का बॉलीवुड में कुछ खास असर नहीं दिखा सका आइए आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ खास तारा शर्मा को उनकी मूवी ‘साया’ के लिए याद किया जाता है। इस फिल्म में उन्हें एक्टिंग से ज्यादा फिगर के लिए पसंद किया गया. इसके बाद तारा शर्मा ने ‘पेज 3’, ‘मस्ती’, ‘खोसला का घोसला’ और ‘ओम जय जगदीश;’ जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किये, लेकिन एक्टिंग में ज्यादा दम न होने के कारण बॉलीवुड ने उन्हें मना कर दिया गया था।

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी भारत में बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया मगर एक्टिंग स्किल ना होने के कारण उनका बॉलीवुड में सिक्का न चल पाया।

प्रीति झंगियानी

38 साल की प्रीति झंगियानी को भी ‘मोहब्बतें’ मूवी से बॉलीवुड में पहचान मिली। लेकिन फिर प्रीति के खाते में ‘चाँद के पार चलो’ और ‘अनर्थ’ जैसी फ़िल्में आईं, जिनमें वो कोई कमाल नहीं कर सकीं।

मनीषा लांबा

मनीषा लांबा को कौन नहीं जानता जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में अपना कैरियर शुरू करने वाली मनीषा लांबा का भविष्य बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा और ट्रेनिंग स्कूल ना होने के कारण उन्हें शिकस्त का मुंह देखना पड़ा जिसके बाद मनीषा लांबा को बॉलीवुड में पहचान ना मिल सकी फिलहाल उन्हें बॉलीवुड में कोई काम भी नहीं मिला।