बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने बताया, हकलाने के कारण झेलनी पड़ी सख्त टिप्पणियां

290

समीरा रेड्डी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है इनकी पहली फिल्म मैंने दिल तुझको दिया है और इसके बाद भी समीरा रेड्डी बहुत सी और फिल्मो में भी नजर आयी और हम आपको बता दे की समीरा रेड्डी ने हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ भाषा में भी काफी फिल्मे कर चुकी है। लेकिन अब काफी समय से समीरा रेड्डी काफी समय से फिल्मी दुनिआ से दूर है, लेकिन एक समय ये काफी चर्कित अभिनेत्री में से एक थी इनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत है और इनके फंस अभी भी इनको बड़े परदे पर देखना चाहते है क्युकी इनकी अदाकारी काफी अच्छी थी इन्होने दे दना दन जैसी फिल्मो में भी काम किया और लोगो को ये फिल्म तो काफी ज्यादा पसंद भी आयी थी। लेकिन हाल में ही समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और उनका दर्द छलका है।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फंस से जुडी रहती है और आये दिन कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है, समीरा रेड्डी बड़े बड़े मुद्दों पर भी बोलती रहती है जैसे फेमिनिज्म, बॉडीशेमिंग और भी बहुत से मुद्दों पर बोलती रहती है। इस बार उन्होंने अपने बचन की एक घटना के बारे में बताया है जो उनको झेलना पड़ा है।

थ्रोबैक फोटो डाली

समीरा रेड्डी ने थ्रोबैक फोटो दाल के अपना दर्द प्रकट किया है अपने फंस के साथ उन दिनों वह हकलाती थी तो उन्हें बहुत सी बातें झेलनी पड़ती थी और भी बहुत कुछ इसलिए उनका दर्द बाहर आ ही गया पहले के दिनों में वह बहुत मोती हुआ करती थी तो वो बहुत ही ज्यादा घबराती थी और बोलने में हकलाती भी थी।

आप भी नहीं पहचान पाओगे

समीरा रेड्डी ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की है उस फोटो में समीरा रेड्डी को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है इस फोटो में तो समीरा रेड्डी का वजन बड़ा हुआ साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है। और इस फोटो के ऊपर बहुत ही बड़ा कैप्शन भी दिया है स्टोरी टाइप आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते है।

समीरा रेड्डी ने यह लिखा है

हम आपको बता दे की समीरा रेड्डी ने क्या लिखा है समीरा रेड्डी कहती है की “क्योंकि मैंने हकलाने और वजनदार होने को लेकर कारण अपने लिए कठिन टिप्पणियों का सामना किया, इसलिए मैं अपने बच्चों को दयालु होना सिखाऊंगी। इसी के साथ अधिक सहनशील होना और सभी विभिन्नताओं को स्वीकार करने की क्षमता रखना सिखाऊंगी। सभी लोग एक जैसे नहीं हो सकते। उन टिप्पणियों से परे जाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था और काश मैं कह पाती कि वो युवा लड़की परफेक्ट से भी ज्यादा थी।”

आगे भी लिखा है

समीरा रेड्डी आगे कहती है की “क्या हम अपने बच्चों को उसी जगह भेज रहे हैं? मैं इसपर विश्वास करना पसंद करती हूं कि हमारी पीढ़ी अधिक बुद्धिमान और सतर्क है।” उनके फंस उनका खूब समर्थन कर रही है और फंस हो तो ऐसे ही होने चाहिए और लगातार कुछ ना कुछ रिएक्शन आ रहे है इनकी पोस्ट पर।