इनकी शकल हूबहू मिलती है हिंदुस्तान की जानी मानी हस्तियों से मोदी जी को देख खा जाओगे धोका।

762

आज हम आपको उन लोगो से मिलवाएंगे जिन्हे शक्ल तो सितारों जैसी मिली मगर वो खुद फ़िल्मी सितारे नहीं है , वो आम इंसान है जो अपने काम धंधो में लगे है मगर हैरानी की बात यह है की उनके घरो के बाहर भी उतनी ही भीड़ लग जाती है जितनी की स्टॉर्स के घर के बाहर ये ऐसे लोग है जिनको देखकर बड़े बड़े डायरेक्टर्स भी कई बार धोखा खा जाते है, इन्हे टीवी स्टार्स की जगह भले ही न मिली हो लेकिन इन्हे टीवी स्टार्स से कम तजुर्बा नहीं आपने भले ही ध्यान न दिया हो लेकिन जनाब ऐसे कई लोग है जो इन टीवी स्टार्स के ना होने पर टीवी में कभी कभी आ भी जाते है लेकिन आपको पता ही नहीं चलता नहीं है यकीन तोआइये आज हम आपको दिखाते है एकदम हूबहू ऐसी ही शक्लो के लोग जो किसी स्टार्स से कम नहीं, तो दोस्तों देर किस बात की ।

पहली तस्वीर

यह तस्वीर बिलकुल अजय देवगन सी लगती है , ये बात तो तय हो गयी की अगर अजय देवगन इसी तरह विमल का सेवन करते रहे तो एक दिन उनकी हालत ऐसी जरूर हो जाएगी जैसी उनके हमशक्ल की है ।

भारत के राष्ट्रपति

ये हूबहू भारत के राष्ट्रपति की तरह दिखते है आइये उनकी इस तस्वीर से उन्हें देख क्र सब अब भी बड़ा धोखा खा जाते है ।

ये है अब के गाँधी

जी हां जिनकी तस्वीर आप देख रहे है वो अब गांधी जी पर आधारित फिल्मो में काम करते है ।ये हूबहू गांधी जी की तरह ही दिखते है हलाकि पीस समस्य नाथूराम होते तो दोबारा इन्हे गोली ही मार देते ।

खानो में खान किंग खान

अब यहाँ देखिये बादशाह खान को ये है न शाहरुख़ खान के हमशक्ल।

अब देखिये सैफ अली खान को पेट्रोल भरते हुए

अब यहाँ देखिये सैफ अली खान को पेट्रोल भरते हुए सैफ पेट्रोल भर रहे है घबराइए नहीं वो आज भी नवाब है हुआ कुछ यु है की उनकी शक्ल के ये जनाब हमशक्ल है ।

सलमान खान की तस्वीर

ये युवक सलमान खान की तरह लगता है बिलकुल सलमान खान हूबहू इनको देखने के चक्कर में इनके घर के बाहर लाइन लगती है ।

पतंजलि के वैज्ञानिक रामदेव

अब इन्हे देख लीजिये ये लगते है न बाबा राम देव की तरह।

ये है रणवीर कपूर का भाई

अब यहां देख लीजिये बॉलीवुड के सबसे हंसों एक्टर को रणबीर कपूर की तरह है न इस युवक की शक्ल ।