बॉलीवुड की हॉट स्टार के दिन आये बुरे सड़को पर सब्जी बेचती आयी नजर

1112

दोस्तों बॉलीवुड में कब किसका समय कैसा आ जाए इस बात की कोई गारंटी नहीं है ये बात भी सच है की शायद ऊपर वाला कुछ लोगो को देता है तो बहुत कुछ देता है तो कही न कही थोड़ी बहुत पार्शलति भी करता है। हम आपको आज एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा हे है जहा एक समय इनके लटके झटके लोगो को दीवाना बना दिया करते थे मगर इन दिनों इनका समय काफी खराब चल रहा है और वो सड़क पर सब्जी बेचने के लिए मजबूर हो गयी है। आइये आपको बताते है की आखिर क्या है पूरा मामला दरअलस हुआ कुछ यु है की ये मैडम है अदा शर्मा जिन्हे बॉलीवुड में सभी जानते है। अपनी अदाकारी की वजह से पहले ही इन्होने सबको अपना दीवाना बना रखा है मगर अचानक से सब्जी बेचने की तस्वीरो ने सभी के मन में एक अलग सी जिज्ञासा जगा दी है। आइये जानतेहै पूरा मामला।

फोटो देख सभी आये सकते में

तस्वीरो में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाओं वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सब्जी बेचती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखकर सभी लोग चौक गए हैं और सोच में पड़ गए हैं कि आखिर अदा शर्मा सब्जी क्यों बेचने लगी। कुछ लोग तो यही सोच रहे हैं कि अदा शर्मा सच में सब्जी बेचने लगी हैं।

मुंबई में हुआ था जन्म

अदा शर्मा का जन्म तमिल ब्राह्मण परिवार में 11 मई 1989 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम एसएल शर्मा है जोकि मर्चेंट नेवी में कार्यरत हैं। उनकी माँ एक पारंगत क्लासिकल डांसर हैं। अदा शर्मा शुरुआती पढ़ाई कान्वेंट हाई स्कूल पाली हिल बांद्रा से की है। वह अपने स्कूली दिन से अभिनेत्री बनने की इच्छा रखतीं थी। वह क्लास्किल डांस कथक में पारंगत हैं। उन्होंने कथक की शिक्षा नटराज गोपी डांस अकेडमी से ग्रहण की है। वह सालसा, बेले डांस में भी पूर्ण रूप से पारंगत हैं।

1920 लव स्टोरी से ली थी एंट्री

अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 से की थी। इस फिल्म में आलोचकों ने उनकी भूमिका को मिली जुली प्रतिक्रिया दी थी। फिल्म ने भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा-खासा कारोबार किया था। इतना ही नहीं उन्हें इस फिल्म के फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा का नामंकन भी मिला था। हॉरर फिल्म करने के बाद वह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म हम हैं राही कार के में नजर आयीं। यह फिल्म बुरी तरह असफल साबित हुई। उसके बाद वह फिल्म हसी तो फंसी में नजर आयीं। इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और परनीति चोपड़ा नजर आये थे।

इन दिनों कर रही है शूटिंग

इन दिनों वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रही है। जो की पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया है। खैर यहां हम आपको उनकी उस फिल्म का नाम नहीं बताने वाले क्युकी वो बहुत जल्द ही आपके सामने आ ही जाएगा।