नदिया के पार के हीरो की बेटी निकली बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री देखना ना भूलें

2579

दोस्तों नहीं के समय की बोल्ड पिक्चर नदिया के पार तो आपने देखी होगी सबसे पहले मशहूर गायक एवं अभिनेता सचिन उस पिक्चर की शुरुआत हुई थी यह बेहद अच्छी पिक्चरों में से एक थी वर्ष 1992 में रिलीज हुई नदिया के पार इस साल की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक है जब फिल्म में अभिनेता सचिन ने बेहतरीन अदाकारी निभाई थी साथी उस फिल्म में अभिनेत्री शीला डेविड ने सचिन के साथ जमकर रोमांस भी किया था दरअसल यह बात बहुत पुरानी है शायद हमें या आप में से कुछ लोग इस समय जन्म भी नहीं ले पाए हो मगर नदिया के पार एक समय की सुपरहिट पिक्चर को करते थे सचिन एक गायक भी हैं और अब उनकी एक बेटी है जो कि बॉलीवुड में काम करने को तैयार है आइए दिखाते हैं आपको इस कमसिन की जवानी।

चंदन का निभाया था किरदार

फिल्म नदिया के पार में सचिन ने चंदन नाम से एक किरदार निभाया था वह इतना सीधा था कि उसने पूरी पिक्चर में अपनी फिल्म में एक्ट्रेस को मुंह उठाकर भी नहीं देखा दर्शन उस समय सचिन की यह पहली पिक्चर थी। और उन दिनों चाहे एक्टर हो या एक्ट्रेस दोनों ही एक दूसरे का सम्मान करते थे साथ ही दोनों एक दूसरे से शर्माते भी थे हुआ कुछ यूं कि जब सचिन फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए आए थे तो उनके अगेंस्ट में कोई भी महिला कलाकार काम नहीं कर पाती थी क्योंकि वह बेहद अच्छे गायक थे और डांसर भी थे उनके गोरा पर की वजह से उनके साथ कोई एक्ट्रेस काम भी नहीं कर पाती थी क्योंकि वह रंग में ज्यादा ही गोरे थे।

बेटी है बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री

एक समय था जब सचिन का नाम 70 और 80 के दशक की हिंदी फिल्मों में बहुत मशहूर था सचिन उन दिनों एक से एक सुपरहिट फिल्में देते थे सचिन के फिल्मी करियर के बारे में सभी जानते हैं पर आज हम उनके परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं सुप्रिया नाम की एक बेटी ने उनके घर में वर्ष 1980 में जन्म दिया जो कि बेहद खूबसूरत है मगर अब वो काफी बड़ी हो चुकी हैं आइए दिखाते हैं आपको उनकी कुछ तस्वीरें।

सुप्रिया के बाद हुई एक और बेटी

सचिन के घर में सुप्रिया के बाद एक और बेटी हुई जिसका नाम रखा गया श्रेया आज उन्हें 20 साल हो गए हैं। बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन गई है जी हां दोस्तों शायद आपको याद नहीं आ रहा है मगर हम आपको बताना चाहते हैं कि वह शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं।

नहीं आया याद

हम बताते हैं दरअसल आपको याद होगा कि वर्ष 2016 में शाहरुख खान की फिल्म आई थी फ्रेंड की वह फिल्म बहुत ज्यादा असर नहीं कर पाई मगर बॉलीवुड में श्रेया को एंट्री दिला गई उस समय उनकी बेहतरीन एंट्री ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया वह फिल्म सन में आई थी उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म करी।

कई फिल्मों में किया है काम

आपको बता दें कि इसके पहले श्रिया कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी आने वाली फिल्मों में स्टूपिड स्टूपिड के साथ-साथ पंचगव्य भी है यह दोनों ही बेहतरीन फिल्मों में से एक फिल्म है हालांकि उनकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है मगर एक इंटरव्यू के दौरान श्रेया ने बताया कि वह हाल फिलहाल इन पिक्चरों में काम कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

श्रेया बेहद हॉट और सुंदर है हर कोई उन पर फिदा होने को तैयार है शायद शाहरुख खान भी इसीलिए उन्होंने अपनी फैन नाम की पिक्चर में उन्हें जगह दी आपको बता दें कि श्रिया सोशल मीडिया पर बहुत अच्छे हैं वह अपने हर फ्रेंड को जवाब भी देती हैं उनकी फ्रेंड लिस्ट करीब 500 से ज्यादा हो चुकी है तो याद रखें जरा सर्च मारे हो सकता है आपको कहीं ना कहीं श्रीया दिख जाएं।