इन एमएमएस के लीक होने पर इन अभिनेत्रियों का निकलना हुआ बंद और उठे सवाल!

1260

जो सफलता के जिस मुकाम पर पहुँचता है उसको वैसे वैसे उतार चढ़ाव भी देखने पढ़ते है , ये बात सिर्फ बॉलीवुड के लिए ही नहीं होती बल्कि आम लोगो की जिंदगी में भी होता है आपको बता दे की हर कोई किसी न किसी की सफलता से जलता है जहा हर इंसान का अपना समय आता है हर किसी को सफलता भी मिलती है , आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की उन सुपरस्टार्स के बारे में जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो आइये आपको बताते है उन खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में जिनके एमएमएस ने एक समय में वायरल हो गया था, दरअसल जो खबर हम आपके लिए लाये है ऐसी खबर ना तो आपने कही पढ़ी होगी ना कही देखी होगी । तो आइये जानते है इसके पीछे की सच्चाई ।

सोशल मिडिया का गलत प्रयोग

कहते है जितनी भी आधुनिकता की और हम सब बढ़ ही क्यों ना जाए मगर ये भी सच है की उनसे कुछ न कुछ नुक्सान भी होते है ऐसे में हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए की कभी कोई ऐसा काम नहीं करना चहिए जिस से किसी और की जन्दगी बर्बाद हो जाए हमें इस बात का ख्याल रखना चाहिए की हमारी एक छोटी सी हरकत किसी की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर सकती है ।

कटरीना कैफ

जी हां आइये हम आपको बताते है कटरीना कैफ के बारे में वर्ष 2014 में कटरीना कैफ का फॉर्म चरम पर था वो पूरी तरह से छाई हुई थी यही नहीं और बॉलीवुड की एक्ट्रेस को काम मिलने में भी समस्या होने लगी थी ऐसे में उनका एक एमएमएस वायरल हुआ जिस वजह से उनको बॉलीवुड और फैंस दोनों से खरी खरी सुन ने पड़ी। हलाकि उन्होंने बाद में इसको फेक बताया था ।

करीना कपूर

करीना कपूर भी एवरग्रीन और डायरेक्टर्स की पहली पसंद में शामिल थी आपको बता दे की उनकी और शहीद कपूर का अफेयर एक लम्बे समय तक चला जिसके बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमे उनके और शहीद के काफी इंटिमेट सीन थे । बाद में करीना से इसको फेक करार दिया ।

प्रीती जिंटा

प्रीती जिंटा एक प्रोडूसर है और काफी हिट फिल्मो को बॉलीवुड को दे चुकी है इसके पहले उन्होंने फिल्मो से संन्यास सा ले लिया था वर्ष 2016 में उनका बाथरूम में नहाने का एक वायरल वीडियो ने पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया था । हलाकि बाद में प्रीती ने बताया की ये किसी की शरारत थी

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा को सलमान खान ने फिल्मो में लांच किया , बहुत ही तेजी से उभरते हुए कलाकारों में सोनाक्षी ने अपना अच्छा नाम कमा लिया जिसके बाद उनका भी एक पोर्न फिल्म का एक एमएमएस वायरल हुआ जिसको लाखो लोगो ने देखा मगर फोटोशॉप के द्वारा उस वीडियो में कुछ छेड़खानी की गयी थी ।