सूत्रों के अनुसार स्लिम लड़कियों को नहीं करते लड़के पसंद, बल्कि ऐसी लड़कियों को करते है

952

लड़कियां अपनी फिटनेस को लेकर काफी कुछ करती है वो ज्यादातर स्लिम रहना पसंद करती की की वो पतली दिखे जिससे लड़के उन्हें पसंद करे और वो बाकी लड़कियों से ज्यादा अच्छी लगे लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है लड़के कभी भी पतली लड़की को पसंद नहीं करते है बल्कि वो तो किसी और तरह की ही लड़कियों को पसंद करती है लड़कियां ज्यादातर जिम में रहकर पतली या अपनी फिटनेस को सही करने की कोशिश में लगी रहती है कुछ लड़के है जिन्हे पतली दुबली लड़कियां पसंद आती है पर कुछ लड़के है जिन्हे अलग फिगर वाली लड़कियां पसंद आती है आज हम आपको बताएंगे की किस प्रकार की लड़कियां पसंद आती है लड़को को।

पतली लड़कियों को पसंद नहीं करते लड़के

हम आपको बता दे की एक सर्वे के अनुसार पता चला है की लड़को को किस टाइप की लड़किया पसंद होती है एक सर्वे में वीडियो कॉल के द्वारा ये पता चला है की लड़को को पतली लड़कियों को डेट करना पसंद नहीं करते है ये एक चौकाने वाला बयान सामने आया है।

इस प्रकार की लड़कियों को करते है पसंद

सर्वे के ही अनुसार पता चला है की लड़को ने ये बोलै की लड़को को पतली लड़कियों को गले लगाकर कुछ मजा नहीं आता लेकिन उन्हें कर्वी फिगर वाली लड़कियां बहुत ज्यादा पसंद आती है और वो ऐसी लड़कियों को डेट भी करना चाहती है।

आकर्षक उभार है जरुरी

अगर लड़कियां सिर्फ पतली हो तो उनमे कोई भी आकर्षक उभार नहीं होता और वो बिलकुल भी देखने में अच्छी नहीं लगती लड़को को इसलिए जिस भी लड़की में आकर्षक उभार होता है वो लड़को को काफी पसंद आती है और सर्वे में एक लड़के ने तो साफ़ साफ़ बोला है की पतली लड़कियों को छोड़ कर किसी भी लड़की को डेट कर लेगा।

लड़को की उम्र के बढ़ते ही बदलती है सोच

सर्वे की माने तो 25 साल से कम उम्र के लड़के पतली लड़कियों को डेट करने में कोई संकोच नहीं करेंगे। और 25 साल से बड़े लड़को ने कहा न तो उन्हें पतली लड़की और न ही मोती लड़की को डेट करना पसंद है बल्कि वह अच्छे फिगर वाली भरे बदन वाली लड़की को डेट करना पसंद करेंगे। लेकिन एक मर्द ने सर्वे में कहा की वह पतली लड़की को पसंद तो करता है लेकिन डेट नहीं करना चाहता।