इन पुराने विज्ञापन के पोस्टर में मशहूर हस्तियों को शायद ही देखा होगा इस तरह।

1769

आज हम आपको कुछ मशहूर एक्टर्स की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएँगे जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखि होंगी जी हां कभी आपके मशहूर एक्ट्रेस ने कभी ऐसे काम किये जब उनके पास काम की कमी थी आइये जानते है कौन कौन से एक्टर्स है शामिल, आपको जानकार हैरानी होगी की इसमें ना जाने कितने ही एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी है जिन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों में फ्री में भी काम किया है , लेकिन कहते है न किस्मत किसको कहा ले जाए किसी को नहीं पता। क्युकी किस्मत के भरोसे बैठा नहीं जा सकता मगर यह भी सत्य है किस्मत पर भरोसा तो किया जा सकता है मगर उसके सहारे जिंदगी नहीं काटी जा सकती और इस उसूल के साथ चले है कुछ ऐसे स्टार्स और आज पहुंचे है ऐसी जगहों पर जिनका कोई कोई तोड़ नहीं है तो आइये जानते है आखिर कौन कौन है इसमें शामिल ।

सलमान खान

सलमान खान की ऐसी तस्वीर आपने नहीं देखि होगी क्युकी सलमान खान तब स्ट्रगलिंग एक्टर थे मगर उन्होंने अपने मुकाम पर ही काम आया । ये देखिये cd -100 का प्रचार किया ।

जीनत तमान

ये है एक समय की मशहूर एक्ट्रेस जिन्होंने एक साबुन का ऐड करके अपना घर चलाया जिसके बाद उनकी किस्मत कुछ ऐसी चमकी की सारी फिल्मो में उन्ही का नाम की हो गयी ।

अमिताभ बच्चन

आपको बता दे की अमिताभ बच्चन जब मुंबई में नए नए आये थे तो उन्होंने बड़ी ही मुश्किलों से अपने दिन बिठाये जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे डाइंग के नाम से कपड़ो के ब्रांड के लिए प्रचार किया ।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना को स्टारडम का किंग माना जाता है , वो अपने समय के मशहूर एक्टर्स में से एक है उन्होंने ने भी अपने समय में शूटिंग शर्टिंग्स के काम में आये थे ।

हेमा मालिनी

हेमाँ मालिनी को शायद ही कोई ना जानता हुस्न की मल्लिका कहे जाने वाली हेमा मालिनी भी अपने समय की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है , हेमा ने भी शुरुवाती दौर में लक्स साबुन का प्रचार किया है ।

जैकी श्रॉफ

आपको बता दे की जैकी श्रॉफ ने माचो का शूट किया है जिसमे उन्होंने प्रचार किया है ।

विनोद खन्ना

विनोद खन्ना को लड़किया उस समय बहुत पसंद करती थी उन्होंने सिंथोल साबुन में प्रचार किया ।

सलमान खान

आपको बता दे की सलमान खान शूटिंग शर्टिंग के प्रचार में भी रहे है , जिसमे उन्होंने संगीता बिजलानी के साथ काम किया था ।

प्रेम चोपड़ा

प्रेम चोपड़ा ने भी एक एक बार वैसलीन की हेयर क्रीम में काम किया है ।

सचिन तेंदुलकर

आपको बता दे की क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी सनी स्कूटर में आते थे ।

पसंद आया आपको

उम्मीद करते है आपको ये पोस्ट पसंद आयी होगी क्युकी आपने ऐसी पोस्ट इस से पहले कही देखि नहीं होगी ।