चंदू चायवाले की बीवी नहीं है किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम, लोग भीड़ में बार-बार मूड के देखने लगे

953

द कपिल शर्मा शो के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे, क्युकी ये भारत का सबसे ज्यादा लोकप्रिय कॉमेडी शो है। इस शो में बड़े बड़े स्टार आते है गेस्ट बनके और इस शो में पहले जज भारतीय स्टार क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू थे, और और अब वही वहा पर जज हसी की मलिका अर्चना पूरन सिंह है। कपिल शर्मा के शो में चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चन्दन प्रभाकर है जो की कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त है। कपिल शर्मा इनके बारे में इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अधिकतर लोग जानते होंगे लेकिन वही चन्दन प्रभाकर के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी हम आपको आज उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अच्छे से बताना चाहेंगे, तो चलिए देखते है कौन है इनकी पत्नी और कितनी खूबसूरत भी है।

कपिल शर्मा की शादी

शादियों में हमेशा कुछ न कुछ होता ही रहता है कभी लड़ाई कभी खाना कम तो कभी कुछ और ऐसे वाकये होते ही रहते है लेकिन कपिल शर्मा की वेडिंग रिसेप्शन की एक अनोखी बात ये थी की उनकी शादी में खान बर्बाद नहीं हुआ सब खत्म हो गया था अच्छे से नहीं तो अक्सर शादियों में देखा जाता है की खाना बहुत बर्बाद होता है लेकिन यहाँ ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ।

कपिल शर्मा की वेडिंग रिसेप्शन में

कपिल शर्मा की शादी 2018 में हुई थी तब कपिल शर्मा ने अपना वेडिंग रिसेप्शन रखा था उसमे बड़े बड़े बॉलीवुड के स्टार पहुंचे थे, उनके रिसेप्शन पर रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण, धर्मेंद्र, जितेंद्र, रेखा, रवीना टंडन, साइना नेहवाल, अमीषा पटेल, मनोज बाजपाई, कैलाश खेर जैसे बड़े बड़े जाने मानी हस्ती पहुंची हुयी थी। जाहिर सी बात है की उनके दोस्त भी जरूर आये हुए थे जी हां चन्दन प्रभाकर अपनी पत्नी के साथ वहा पहुंचे हुए थे।

चन्दन प्रभाकर की बीवी

हम आपको बता दे की चन्दन की बीवी का नाम नंदनी खन्ना है। चन्दन प्रभाकर कपिल शर्मा की वेडिंग एसेप्शन में अपनी बीवी और बच्चे के साथ पहुंचे। और जब उनकी बीवी वहा उनके साथ पहुंची तब सब उनकी पत्नी को देखते ही रह गए क्युकी वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

कपिल की बीवी

हम आपको बता दे की कपिल शर्मा एक समय बहुत ही ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे और शो भी बंद हो चूका था ऐसा लगा अब कपिल इस चीज़ से उभर नहीं पाएंगे और हमेशा के लिए ऐसे ही हो जाएंगे लेकिन उनकी जिंदगी में गिन्नी आयी और उनसे उन्होंने शादी की और अब तो उनका शो भी बहुत हिट है पहले से भी ज्यादा।