फिल्म चक दे इण्डिया की छोटी पटाखा रियल लाइफ में दिखती है बेहद बेमिसाल

4421

भारत के राष्ट्रीय गेम हॉकी पर आधारित चक दे इण्डिया फिल्म की वो छोटा पटाखा तो आपको याद ही होगी जी हां हम बात कर रहे है कोमल चौटाला की, ये वही कोमल है जो किसी से भी पंगा लेने को तैयार हो जाती है। पूरे मैच के दौरान अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने सबको पछाड़ दिया था, अपने अभिनय को लेकर एक छोटे से गांव की लड़की ने कमाल कर दिखाया आते ही फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने वो कर दिखाया जो देखने में दिखने वाली खूबसूरत और बोल्ड लड़किया भी नहीं कर पायी ऐसे में कोमल ने फिल्म में अपने कद के छोटा होने के बाद भी सबसे ज्यादा निखारा। हम बात कर रहे है चित्रांशी रावत की , चित्रांशी रावत हरियाणा के एक छोटे से गांव की बच्ची है जिसने अपने माता पिता के साथ अपने गांव का भी खूब नाम किया आइये जानते है उनके बारे में।

मुख्य किरदार में थे शाहरुख़ खान

जाहा तक हमें इस बात का अनुमान है आपने चख दे इण्डिया फिल्म जरूर देखी होगी इस फिल्म में मुख्य किरदार शाहरुख़ खान का था जो अपनी भारतीय टीम के कोच बने थे इतना ही नहीं उन्हें लड़कियों की टीम मिली थी जो अपने अपने शहर से हॉकी में अच्छे खिलाड़ियों में से थी उन सबमे से कई नेशनल खिलाड़ी भी है।

दिखने में हो गयी है बेहद हॉट

आपको बता दे की अब चित्रांशी देखने में बेहद हॉट और बोल्ड हो गयी है अपने लुक्स से वो अच्छे अच्छे लोगो को पानी भरवा देती है वो देखने में जितनी हॉट है वो असल में उतनी ही समझदार भी है आइये आपको दिखाते है उनकी मदमस्त कुछ तस्वीरें।

राष्ट्रीय खिलाड़ी है चित्रांशी

आपको बता दे की चित्रांशी रावत उत्तराखंड से हॉकी की खिलाड़ी रही है , एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की शाहरुख़ खान के साथ काम करना एक सपने जैसा था वो अपने काम को लेकर बेहद सजग रहते है किसी टेक के लये वो बहुत ज्यादा समय नहीं लेते | चित्रांशी ने बताया की मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला ये मेरे लिए अच्छी बात है।

3 इन 1 में आएँगी जल्द ही नजर

आपको बता दे की बहुत जल्द चित्रांशी शंकर जय किशन की 3 इन 1 में नजर आने वाली है जिसमे उनको काफी बोल्ड सीन दिया गया है। चित्रांशी की चक दे इंडिया हिट होने के बाद उन्होंने उत्तराखंड में कई फोटोशूट कराये जिसमे से सभी तस्वीरो में वो बेहद हॉट दिख रही है।

कई फिल्मो का है ऑफर

आपको बता दे की कई फिल्मो का ऑफर इस वक्त कोमल चौटाला के पास है वो कई फिल्मो के लिए हां कर चुकी है जल्द ही शायद आपको अच्छी खबर सुनने को मिलेगा।