मरने के चंद लम्हे बाद फिर उठ खड़ा हुआ ये शख्स, सारा परिवार शॉक में है

4321

ऐसा पहली ही बार हुआ होगा की मरने के बाद फिर से जिन्दा हो गया ये शख्स, क्युकी आप सभी को पता होगा की मरने के बाद कोई आज तक वापस नहीं आया। लेकिन इस शख्स ने बताया की मरने के बाद उन चंद लम्हो में क्या क्या हुआ इसकी आत्मा के साथ। किस प्रकार होकर आया ये स्वर्ग से इसने आपबीती बताई। लेकिन इसकी ये बात जाने के लिए आपको ये आर्टिकल अंत तक पड़ना पड़ेगा आपको। तो आईये आपको बताते है इस शख्स का स्वर्ग का अनुभव कैसा रहा।

इस दुनिया में रोज नई नई घटनाये घटित…

इस दुनिया में रोज नई नई घटनाये घटित होती रहती है जिन को हम देख लेते है उन पर आसानी से विश्वास कर लेते है लेकिन हम जिन घटनाओ को देख नहीं पाते उन पर विश्वास कर पाना बहुत मुश्किल है। और ज्यादातर घटनाओ का आपको सोशल मीडिया पर पता चलता है क्युकी आज के ज़माने में सोशल मीडिया का उपयोग हर एक शख्स करता है। कुछ खबरे झूटी भी होती है लेकिन ज्यादातर खबरे सच ही होती है। इसी प्रकार ये भी खबर ऐसे वायरल हो रही की ये शख्स मरने के बाद जिन्दा हो गया। ऐसी घटनाये आपने ज्यादातर फिल्मो में देखी होगी की कोई शख्स मरकर वापस आ गया। लेकिन ये एक सच्ची घटना है जिसे हम आपको विस्तार पूर्वक बताएंगे।

ये वायरल खबर अलीगढ़ के अतरौली…

ये वायरल खबर अलीगढ़ के अतरौली के अंदर आने वाले किरथल गांव की खबर है। किरथल में रहने वाले रामकिशोर को एक गंभीर बीमारी थी जिसकी वजह से उनका कुछ दिनों पहले निर्धन हो गया था। परिवार का हर एक शख्स शौक में डूबा हुआ था। पुरे घर में हर कोई मोन था शांति थी। उनके अंतिम संस्कार की तयारी चल रही थी।

परिवार के लोग रिश्तेदार सभी…

परिवार के लोग रिश्तेदार सभी आस पड़ोस के लोग उनके अंतिम संस्कार में पहुंच गए थे। फिर जिस समय उनके अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी तभी वहा पर सब लोगो ने कुछ ऐसा देखा की सब लोग डर गए और वहा से भागने लगे। कोई भी ऐसा नजारा देखेगा तो हर कोई ऐसा ही कुछ करेगा।

परिवार के सदस्यों द्वारा वो रामकिशोर…

परिवार के सदस्यों द्वारा वो रामकिशोर के अंतिम संस्कार के रीती रिवाज पुरे कर रहे थे, उन्हें जब निलहाया जा रहा था तब रामकिशोर के शरीर में एक हलचल हुई, इस हलचल को देख सभी लोग दंग रह गए। सब लोग हैरान थे की ये क्या हो रहा है। रामकिशोर वहा अचानक से अपनी अर्थी से उठ कर सब लोगो के सामने बिलकुल जिन्दा बैठ गए जाहिर सी बात है ऐसा नजारा देख हर कोई घबरा जाएगा। और ऐसा ही हुआ सब लोग बहुत बुरी तरह से डर गए। रामकिशोर जी ने उठते ही बताया की यमराज ने मेरे प्राण गलती से हर लिए थे उनको किसी और के प्राण हर ने थे।

रामकिशोर जी ने वो सब कुछ बताया…

रामकिशोर जी ने वो सब कुछ बताया जो उनके साथ पिछले पाँच घंटो में हुआ। उन्होंने बताया की मुझे पूरी तरह से तो याद नहीं लेकिन जहा मुझे ले जाया गया था वहा एक बैठक चल रही थी। उस बैठक में एक महात्मा बैठे हुए थे वहा वो सबसे बारी बारी बात कर रहे थे। जब उस महात्मा ने उनसे बात की तो वह बोले इन्हे अभी क्यों लाया गया है इनकी तो अभी बहुत जिंदगी काफी है और रामकिशोर जी से उस महात्मा ने बहुत सारे सवाल पूछे और अचानक से उन्हें धक्का मार दिया और उनकी अचानक आँख खुली तो रामकिशोर जी ने देखा की उनके सामने उनके परिवार के सभी सदस्य बैठे हुए है और सभी उनके शोक में दुबे उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे है।