डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद टाइगर ने किया ऐसा काम, देखकर सब रह गए दंग

428

आपको बता दे कि बॉलीवुड कि दुनिया देखने में जितनी अच्छी लगती है उतनी अच्छी है या यु कह लीजिये कि एक्टर और एक्ट्रेस सिर्फ देखने में ही खूबसूरत दीखते है मगर अंदर कि जिंदगी बेहद काली है ऐसे में हम भी जो देखते है वही समझते है। हलाकि इस बात में कोई शक नहीं है .कि हम सभी फिल्मो को देख देख कर बहुत कुछ सीखते है कभी कभी गलत तो कभी कभी कोई सन्देश भी। मगर एक बात यह सोचिये जब कभी कोई किस सीन आता होगा और कोई एक्टर किसी एक्ट्रेस को चुम्बन दे रहा होगा तो उस एक्ट्रेस को कैसा फील होता होगा। आप सोच में पड़ गए क्या जनाब। सोचिये मत हम बताते है कि असल में होता क्या है। हाल ही में आयी टाइगर श्रॉफ कि फिल्म के बारे में जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

लोगो कि है पहली पसंद

टाइगर श्रॉफ उर्फ़ जय हेमंत श्रॉफ का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था। टाइगर बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे है। उनकी माँ का नाम आयशा दत्त श्रॉफ हैं। वह भी एक फिल्म अभिनेत्री हैं। टाइगर की एक छोटी बहन भी है- कृष्णा श्रॉफ। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की। उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है। फिल्म हीरोपंती के अलावा टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं।

डाइरेक्टर के मना करने पर भी नहीं माने

दरसल कहते है न इंसान तो इंसान होता है कभी न कभी फीलिंग बहार आ ही जाती है कुछ ऐसा ही हुआ था टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म फ्लाइंग जेट में जहा उन्होंने एक किस सीन दिया हलकी किस सिन 2 मिंट का था जैसे ही डाइरेक्टर ने कट बोला मगर टाइगर रुके नहीं वो लगातार किस करते ही रहे।

जैकलीन फर्नांडिस भी है शामिल

श्रीलंकन अदाकारा होने के साथ साथ पूर्व मॉडल, मिस श्रीलंका यूनिवर्स की विजेता हैं। वे बॉलीवुड में भी अपनी फिल्‍मों की वजह से जानी जाती हैं पर्दे के पीछे वे सामाजिक कार्यों में भी आगे रहती हैं। वे स्‍टेज शोज में भी हिस्‍सा लेती हैं। वे कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। जैकलीन फर्नांडीज का जन्‍म श्रीलंका में हुआ थाा उनके पिता श्रीलंकन हैं तो वहीं उन‍की मां मलेशियन और कनाडियन का मिश्रण हैं। उनके चार भाई-बहन हैं जिसमें से वे सबसे छोटी हैं। वे फिल्‍मों में आने से पहले टीवी शो होस्‍ट क‍रती थीं। उसके बाद वे टीवी रिपोर्टर हो गईं। उसी दौरान उन्‍हें मॉडलिंग के भी ऑफर आने लगे जिसके बाद वे फिल्‍मों की तरफ आ गईं।

शर्मा गए आस पास के लोग

जब ऐसा देखा तो सेट पर मौजूद आस पास लोग शर्मा गए। और अलग अलग हो गए मगर बावजूद इसके दोनों नहीं रुके। आपको बता दे कि पहले भी एक बार दो एक्टर और एक्ट्रेस सीन में इतना खो गए कि डाइरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं माने और सmbhog करने लगे।

प्रेस वार्ता में जैकलीन ने किया खुलासा

एक प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि अक्सर ऐसा होता है कि टाइगर अपनी एक्टिंग में इतना खो जाते है कि वो बाकी सब भूल जाते है मगर वो एक बेहतरीन एक्टर है।