इस भारतीय टीम के खिलाडी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

2324

एक लम्बे समय से क्रिकेट में फॉर्म से बाहर होने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मौके पर अपने हेलीकॉप्टर शॉट से भारतीय टीम को विजय दिलाने वाले दिनेश कार्तिक देखते ही देखते हीरो बन गए, निदाहास ट्रोफी के फाइनल में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाने वाले विकेट कीपर दिनेश कार्तिक अपने प्रदर्शन पर जाहिर तौर पर बहुत खुश थे।

भारत को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और कार्तिक ने सौम्य सरकार की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को असंभव सी लगने वाली जीत दिला दी। कार्तिक ने महज 8 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 29 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, और भारत को विजय दिलाई , ये तो हुई भारतीय टीम के हीरो की बात लेकिन आज हम आपको जो दिखाने जा रहे है , दिनेश कार्तिक की खूबसूरत पत्नी के बारे में जी हां वो देखने में बेहद हॉट है इतना ही नहीं दिनेश की पत्नी फिट भी है उनको देखकर हैरान हो जाना वाजिब है।

धोनी से पहले शुरू किया था करियर

धोनी से पहले दिनेश कार्तिक ने अपना करियर शुरू किया था मगर अफ़सोस की उन्हें धोनी के आने के बाद से टीम में जगह नहीं मिली , उन्हें घरेलु क्रिकेट से ही काम चलना पड़ रहा था | बांग्लादेश के खिलाफ जीता हुआ ये मैच शायद दिनेश के जीवन में एक बड़ा बदलाव लेकर आये।

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस से ज्यादा खूबसूरत है ये

हम आपको बता दे की दिनेशकार्तिक की पत्नी देखने में बेहद खूबसूरत एवं हॉट है उनका नाम दीपिका पल्लीवाल है और इतना ही नहीं वो भारत के लिए स्क्वाश खेल की खिलाड़ी भी है।

पदमश्री पुरस्कार से है सम्मानित

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका भारतीय सम्मान के लिए भी खेल चुकी है जिसके लिए उन्हें पदमश्री पुरस्कार भी मिला था | इतना ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दीपिका का स्क्वाश की दुनिया में एक बड़ा नाम है।

कार्तिक ने की दो शादिया

आपको शायद जो बात हम अब बताने जा रहे है उसके बारे में जानकारी ना हो दरअसल कार्तिक ने दो शादिया की थी जिनमे से उनकी पहली पत्नी का नाम निकिता था मगर आपसी कलह और आपस में ना बनने के कारण नुकिता ने दिनेश को तलाख दे दिया और भारतीय टीम के खिलाड़ी मुरली विजय से शादी कर ली , कहा जाता है की मुरली विजय से उनका लंबा अफेयर भी था।

दिनेश की पहली पत्नी है 3 बच्चो की माँ

दरअसल दिनेश की पहली पत्नी निकिता 2 बच्चो की माँ पहले से ही थी मगर हाल ही में उनके घर एक नन्ही पारी ने जन्म लिया है।