क्या आप जानते है लड़कियों के हिप्स लड़को से क्यों होते है बड़े

2115

आज हम आपको आपके मतलब की एक तरोताजा खबर बताने जा रह है शायद जिसके बारे में आम तौर पर लोग बात भी नहीं करते या यु कह लीजिये की लोग इस बारे में बात करना नहीं चाहते मगर मजा इस बात पर सब लेते है बल्कि अगर इस प्रकार की कोई महिला आस पास से गुजर जाए तो असभ्य उसको कम से कम बीस बार पलट के देखते है। मगर बावजूद इस बारे में कोई बात नहीं करता। आज हम आपको कुछ लेटेस्ट जानकारी देने जा रह है जिसको ना तो आपने पहले किसी सोशल साइट पर पढ़ा होगा ना तो किसी साइट पर देखा होगा मगर ये बात एकदम पक्की है दरअसल आज का समय वो हो गया जहा आप महिलाओ के हिप्स और पुरषो के हिप्स में एक बड़ा अंतर पा जाते है। दरसल लड़कियों के हिप्स हमेशा बड़े होते है। जिसके कई कारण विशेषज्ञों ने बताये भी है।

कई विशेषज्ञों की है राय

इस मामले पर अलग अलग विशेषज्ञों की अलग अलग राय है किसी का कहना है की महिलाओ के बड़े हिप्स गलत कामो का संकेत देते है तो कई के सम्बन्धो को जाहिर करते है। जैसा की हर विशेष्य अलग अलग रे रखता है।

शरीर की बनावट

शरीर की बनावट ही कुछ लड़कियों की ऐसी होती है जो बचपन से ही शरीर के कुछ पार्ट्स भारी और बड़े होते जाते है। अक्सर आपने देखा होगा की कुछ कम उम्र की बच्चियों के भी सामने के पोरशन और बैक दोनों ही अधिक बढ़ जाती है।

शोधकर्ताओं की अलग राय

शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन ने बताया है कि जिन महिलाओं के ज्यादा शारीरिक संबंध पार्टनर्स होते हैं, उनके हिप्स बड़ें होते हैं। इसके आगे उन्होंने बताया है कि ऐसी महिलाएं बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है। इसके आगे आपको बता दें कि जिन महिलाओ के हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते उन्हें बच्चें के बर्थ में काफी परेशानी होती है।

कई पुरुषो से सम्बन्ध

आपको बता दे की कई पुरुषो से जिन महिलाओ के समबन्ध होते है उनके हिप्स भी बेहद बड़े और ढीले हो जाते है ऐसे में जरूरी है की महिलाए कम से कम सम्बन्ध बनाये। जिस से उनके हिप्स के साइज बरकरार रहे।