ऐसी महिलाओ से शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पहले इन वेदो को अच्छी तरह से पढ़ले नहीं तो होजाओगे बर्बाद।

3797

आज हम आपको आध्यात्म की बाते बताने नहीं जा रहे है मगर वेद पुराण से सम्बंधित बातो को जरूर बताने जा रहे है दरअसल वेदो का ज्ञान होना बड़ी बात है जरूरी है क्युकी की ब्राह्मडों को दशकों पहले से वेद शास्त्र का ही ज्ञान दिया जाता रहा है ऐसे में इस बात का ध्यान जरूरी है की वेदो में जो बाते लिखी है उन्हें किया जाए। आपको बता दे की हम बचपन से लेकर आज तक जो कुछ भी करते आये या अपने माता पिता से सूना वो सब वेदो की बाते थे हम सभी ने उनसे बहुत कुछ सीखा और किया ठीक वैसे ही वेदो में शरीर की हर क्रिया के बारे में लिखा है वो भले ही आर्थिक जीवन से जुडी हो या शारीरिक जीवन से जुडी हो आइये जानते है वेदो की कुछ बाते ।

कुवारी लड़की से ना बनाये सम्न्बंध

आपको बता दे की किसी भी युवक को किसी भी कुवारी लड़की से सम्ब्नध नहीं बनाना चाहिए और अगर वो प्यार में सम्बन्ध बना लेते है तो उन्हें शादी कर लेनी चाहिए क्युकी शादी कर लेने से वो पात्र हो जाते है अन्यथा बड़ा नुक्सान उठाना पड़ता है । आपको बता दे कुवारी लड़की से उसकी मर्जी हो या ना हो रिश्ता बनाने से बचे।

अपने दोस्त की पत्नी से

आपको बता दे की अपने दोस्त की पत्नी से कभी रिश्ता बनाने की गलती नहीं करनी चाहिए क्युकी इस से आपको बड़ा नुक्सान हो सकता है।

अपने दुश्मन की भी पत्नी को ना देखे

आप कितने भी अपने दुश्मन से क्यों ना चिढ़ते हो कभी भी उस से लड़िये मगर उसकी पत्नी पर गलत निगाह मत रखिये स्थिति कैसी भी हो मगर दुश्मन की पत्नी को गलत निगाह से देखना गलत है ।

परिवार में ना बनाये सम्बन्ध

आपको बता दे की अगर कोई चहेरी बहन है तो उस से भी कभी कोई सम्बन्ध नहीं बनाये क्युकी वो भी आपके लिए घातक हो सकता है ।

विधवा औरत से ना बनाये रिश्ता

आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए की हालत कैसे भी हो मगर कभी भी ऐसी महिला से रिश्ता न बनाये जो विधवा हो ।

विधवा महिला से ना करे शादी

आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की विधवा महिला से शादी करने की गलती कभी ना करे क्युकी इस से आपको बड़ा नुक्सान उठाना पड़ सकता है ऐसी स्थिति में आप या तो उस से शादी कर ले क्युकी विधवा से शारीरिक सम्बन्ध बनाने में आपको ही नुक्सान है ।

अपने से बड़ी उम्र की लड़की से न करे शादी

आपको इस बात का ख्याल रखना चाहिए की अपने से बड़ी उम्र की लड़की से शादी ना करे क्युकी उसकी उत्तेजना एक छोटी उम्र का लड़का पूरी नहीं कर सकता ।