आज भी कोई नहीं जानता इन एक्ट्रेस की हकीकत के बारे में !

844

दरअसल बॉलीवुड की दुनिया चमक धमक की है जहा ये जान पाना बेहद मुश्किल होता है, की कौन हिन्दू है कौन मुस्लिम और बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात से किसी को कोई मतलब भी नहीं है की कौन हिन्दू है और कौन मुस्लिम। आपको जानकार हैरानी होगी ना जाने कितने ही बॉलीवुड एक्टर ऐसे है जिन्होंने हिन्दू एक्ट्रेसेस से शादी की है। ना सिर्फ शादी की है बल्कि अब तो उनके बच्चे भी है। तो आइये आपको आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो खूबसूरती के साथ साथ मुस्लिम भी है मगर पूरा देश उनको हिन्दू मानता है। आइये हम आपको बताते है ऐसे कौन कौन सी एक्ट्रेस है जिनको हम हिन्दू मानते है मगर असल में वो मुस्लिम है। आप भी इनके नाम जानकार हैरान हो जाएंगे। तो आइये बिना देर लगाए आपको बताते है उनके नाम।

तब्बू

आइये शुरुवात करते है तब्बू जी से जो की देखने में हॉट है गजब की खूबसूरत है। और इतना ही नहीं वो अपनी एक्टिंग से पूरे देश को अपना दीवाना भी बना चुकी है। पूरा देश सोचता है की तब्बू हिन्दू है मगर नहीं वो एक मुस्लिम एक्ट्रेस है।

मान्यता दत्ता

दरअसल मान्यता दत्ता ने संजय दत्त से शादी की थी। अब तो उनके बच्चा भी है वैसे वो एक मुस्लिम एक्ट्रेस एवं डांसर है जो की बेहद खूबसूरत है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट एक बड़े डाइरेक्टर है। जिन्होएँ ज्यादातर विवादित फिल्मो को बनाया है। आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत है और कम उम्र में एक बड़ा नाम कमाया है। आलिया भट्ट एक मुस्लिम अदाकारा है।

आयशा टाकिया

दरअसल आयशा टाकिया बेहद हॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस है मगर बॉलीवुड में वो कम चल पायी उन्होंने साउथ की फिल्मो में एक बड़ा नाम कमाया। आपको जानकार हैरानी होगी की आयशा टाकिया भी मुस्लिम कलाकार है।

माना शेट्टी

माना शेट्टी सुनील शेट्टी की पत्नी है वो दोनों एक दूसरे के प्यार में कुछ ऐसे बंधे की शादी की और प्यार को अंजाम तक पहुंचाया। माना शेट्टी भी एक मुस्लिम महिला है मगर उन्होंने बॉलीवुड में काम नहीं किया।