वैक्सीन के बहाने कर दिया गैंगरेप, फिर लड़की ने खुद बताया अपना दर्द

626

आज से ही पुरे देश में वैक्सीन लगाने का माहौल चल रहा है हर कोई अपने अपने वैक्सीन लगा रहा है लेकिन ऐसे में बहुत से लोग बाग़ गलत फ़ायदा उठा रहे है कुछ लोग कभी बाज नहीं आ सकते है। ये घटना बिहार के पटना की है जहा ये घिनोना काम हुआ है। जिसने इंसानियत को तार तार कर दिया है। यहाँ कुछ ऐसा हुआ है की 2 लोगो ने एक महिला को कोविड वैक्सीन लगाने का बोलै और उसके साथ बलात्कार कर दिया। इस घिनोने काम के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया और पूरा इलाके को बहुत दुःख हो रहा है इस बात का और ऐसे लोगो को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए क्युकी हर कोई सुधर सकता है लेकिन ऐसे लोग कभी नहीं सुधर सकते है।

जमुनापुर इलाके में हुआ हादसा

जमुनापुर इलाके में एक घर ले गए जो की सुनसान था वह और कोई नहीं था हुआ ऐसा की लड़की को बोलै हम आपको कोविड वैक्सीन लगवा देंगे स्वास्थ्य केंद्र में जाकर लेकिन वो उसे सुनसान जगह पर ले जाके उसके साथ बलात्कार कर दिया और जब उस महिला ने उस बात का विरोध किया तो उसके हाथ पैर बंद दिए और मुँह में कपडा भी थुश दिया और उन आरोपियों का नाम रॉकी और मंटू है।

सुनाई अपनी दास्तान

दोनों व्यक्ति ने लड़की का बलात्कार करने के बाद वहाँ से फरार हो गए और लड़की भी वहाँ से किसी तरह निकल गयी और अपने घर पहुंच गयी और घर वालो को अपनी दुःख भरी दास्तान सुनाई और उसके बाद घरवाले ये सुनने के बाद 1 मिनट भी नहीं रुके और सीधा पुलिस स्टेशन जा पहुंचे अपनी शिकायत दर्ज करने और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

ये सब होने के बाद पुलिस ने शक्त कदम उठाये और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया रॉकी और मंटू को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी के अंतर्गत किया गिरफ्तार। अब उस लड़की का मेडिकल टेस्ट हो रहा है की वो लड़की 18 से ऊपर है या 18 से कम अगर वो 18 से कम हुई तो दोनों आरोपिओ पर पोक्सो एक्ट लगाया जाएगा। बस एक बार सही से पुस्टि हो जाए।

एक तो कोरोना काल ऊपर से ये

एक तो कोरोना काल की संकट की घडी चल रही है और ऊपर से ये मामला सामने आने के बाद सभी लोग बहुत दुखी है ये सब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग बाग़ ये कह रह है की उन दोनों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आप सभी से अनुरोध है की ऐसे किसी के झांसे में न आये पहले पूरी पुष्टि करले उसके बाद ही कदम उठाये।