फेसबुक पर प्यार पड़ा लड़की को महंगा, सुहागरात के बाद दूल्हे ने किया कुछ ऐसा

1660

आज के ज़माने में दुनिया बहुत आगे निकल चुकी है और सोशल मीडिया अपने पुरे शबाब पर है हर कोई सोशल मीडिया का उसे करता है और जो नहीं करता वो भी करना चाहता है दुनिया के साथ कदम से कदम मिला कर चलना चाहता है और ऐसे में फेसबुक का उसे बहुत किया जा रहा है आप आये दिन सुनते होंगे की फेसबुक पर हुआ प्यार, और ये प्यार कितना सफल होता है और कितना नहीं वो तो आप जानते ही होंगे, क्युकी आप अगर किसी से मिले ही नहीं तो उस इंसान पर भरोसा नहीं करना चाहिए इतनी जल्दी क्युकी आपके ज्यादा चांस बढ़ जाते है देखा खाने के, ऐसा ही एक मामला सामने आया, कोलकाता में रहने वाली एक लड़की को उत्तरप्रदेश के फतेहपुर के एक लड़के ने धोका दे दिया। लड़का लड़की के गहने और सारा कैश लेकर फरार हो गया। अब लड़की पुलिस स्टेशन के चककर काट रही है इन्साफ के लिए।

लड़की को हुआ था प्यार फेसबुक पर…

लड़की को हुआ था प्यार फेसबुक पर उत्तरप्रदेश के फतेहपुर के एक लड़के से उसका नाम अभिषेक आर्या से, दोनों को एक दूसरे से हुआ था प्यार ऐसा सिर्फ लड़की ही सोच रही थी लड़का तो और ही किसी मकसद के इरादे से उसे अपने प्यार के जाल में फसा रहा था। फिर क्या था लड़का लड़की को शादी के लिए दबाब बनाने लगा की हम जल्द से जल्द अब शादी कर लेते है जब लड़की ने कहा की अभी नहीं कुछ और दिन रुकते है तो लड़का सीधे सीधे धमकी देने लगा की अगर शादी नहीं की तो वो आत्मा हत्या कर लेगा।

लड़की ने करी हाँ…

लड़की ने करी हाँ क्युकी लड़के ने ज्यादा दबाब दाल दिया था फिर क्या था लड़का सीधा फ्लाइट पकड़ कर कोलकाता आ गया लड़की से मिलने, उसके बाद दोनों की रजा मंडी के बाद कोर्ट मैरिज कर ली दोनों ने, शादी के बाद लड़के ने दिखाया अपना असली रंग और लड़की के घर से 3 लाख के गहने और 1 लाख कैश लेकर भाग गया।

जैसे ही लड़की को इसका पता चला…

जैसे ही लड़की को इसका पता चला तो एक दम सन रह गयी और उससे कुछ ना समझ आया की ये क्या हो गया, जैसे तैसे उसने अपने आप को संभाला और देर न करते हुए उसने कोलकाता पुलिस के साथ लड़के को ढूढ़ने फतेहपुर पहुंच गयी। लेकिन लड़का तो फरार हो गया था उसके घर ताला लगा हुआ था। लड़की की माँ की माने तो ऐसे लड़को को जितनी सजा मिले कम है ताकि ये कभी दूसरी लड़कीओ को ऐसे धोका न दे पाएं।

लड़की की माने तो अभिषेक से शादी…

लड़की की माने तो अभिषेक से शादी करने का निर्णय उसके जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। क्युकी अभिषेक शादी करने के लिए उसपर रोज दबाब बनाता था की में आत्मा हत्या कर लूंगा अपना गला ब्लेड से काट कर जान देदूंगा ऐसी तरकीबे अपनाता था और में उसकी इन बातो में आकर ही शादी के लिए मुझे हां करनी पड़ी, पर लड़की को क्या पता था उसकी जिंदगी स्वर्ग की जगह नर्क बन जायेगी। इससे अच्छा तो बेचारी बोलती है की में कुवारी ही रह जाती।

अगर आप भी किसी से प्यार करते है…

अगर आप भी किसी से प्यार करते है या कुछ भी करते है तो करो लेकिन किसी पर आँख बंद करके भरोसा मत करो क्युकी पता नहीं आज के ज़माने में कौन कैसा निकल जाए, खासकर बात जब दिल की हो और शादी की, दूसरे को पहले अच्छे से जान ले और शादी की बात हो तो अच्छे से परख ले और आस पास के लोगो से भी लड़के के बारे में जानकारी ले अच्छी तरह और तब ही शादी के लिए हां करें।