लड़कियां अपने पति से जीवनभर छुपा कर रखती है ये 5 बातें, भनक तक नहीं लगने देती

1119

लड़कियों का जीवन कभी भी आसान नहीं रहता और शादी के बाद तो अपने पति के साथ जब वो सात वचन लेती है तो अपने पति की पूरी तरह से हो जाती है लड़कियों के जीवन में बहुत सारी बातें ऐसी होती है जो किसी के सामने नहीं बता सकती लेकिन शादी के बाद एक लड़की को अपने पति से बहुत उम्मीद होती है की वो उनका साथ जिंदगी भर निभाएगा और बहुत सारे पति ऐसा ही करते है बहुत कम चांस होता है की पति साथ न दे तो वो रिश्ता काफी कमजोर हो जाता है और अगर वही साथ मिल जाए तो काफी मजबूत हो जाता है लेकिन ये 5 बातें ऐसी है जो लड़कियां अपने पति को कभी नहीं बताती जीवनभर छुपा कर रखती है।

पूर्व प्रेमी के बारे में

हर किसी को हक़ है प्यार करने का चाहे लड़का हो या लड़की हो, और लड़कियां हमेशा अपना पहला प्यार छुपाती है अपनी जीवनसाथी से अपने पूर्व प्रेमी के बारे में अपने पति को कभी भी नहीं बताते है चाहे एक बार के लिए लड़का बता सकता है अपने पहले प्यार के बारे में लेकिन लड़की अपने पति को कभी पता नहीं चलने देती अपने पूर्व प्रेमी के बारे में, पति कितना भी फाॅर्स करले पता करने के लिए लेकिन नहीं तो नहीं क्युकी उन्हें ऐसा लगता है कही उससे उनके शादीशुदा जीवन पर कोई दिकत ना आये।

कोई पूरानी बीमारी

लड़किया कभी भी अपने पति को अपनी किसी भी पूरानी बीमारी के बारे में नहीं बताती क्युकी उन्हें ऐसा लगता है की इससे कही उनका रिश्ता ना टूट जाए लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए क्युकी बीमारी का लड़के को भी पता होना चाहिए जिससे उनका अच्छे से इलाज भी हो सके और आगे चलकर कभी कोई दिक्कत ना आये।

पैसा छुपाना

लड़कियां हमेशा अपने पति से पैसे छुपा छुपा कर रखती है ताकि जरुरत के समय वो पैसा काम आ जाए जब भी पति अपनी पत्नी को ख़र्चे के लिए पैसे देते है उनमे से भी बचा लेती है और उनको को जोड़ती रहती है और ये आदत बहुत अच्छी होती है लड़कियों की ऐसा होना भी चाहिए ताकि बुरे वक़्त में ये बचा हुआ पैसा काम में आये।

किसी पर क्रश

जैसे लड़के वैसी ही ही लड़कियां होती है क्रश के मामले में अगर लड़को को किसी लड़की पर क्रश आ सकता है लड़की के ऊपर शादी के बाद भी तो लड़कियों का भी क्रश होता है कोई न कोई शादी के बाद भी लेकिन ये बात लड़कियां अपने पति को भूलकर भी नहीं बताती क्युकी लड़कियों को इस बात का डर होता है की कही उनका रिश्ता न टूट जाए।

लड़कियों की आपस में बात

लड़कियां जो बात अपने पति के साथ नहीं शेयर कर सकती वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर कर लेती है क्युकी बहुत साडी सीक्रेट बातें होती है जो पति के साथ शेयर नहीं करी जा सकती। जो भी आपस में लड़कियों की बात होती है वो बात कभी अपने पति को नहीं बताती है।