वीडियो: लड़कियां कर रही थी बाइक पर खतरनाक स्टंट, अब है पुलिस कस्टडी में

406

आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है आज के ज़माने में क्युकी हर कोई सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है और हर कोई जुड़ना चाहता है हाल में ही यूपी के ग़ज़िआबाद का मामला सामने आया है जिसमे दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ है इसमें साफ़ देखा जा सकता है की ये दो लड़कियां बुलेट पर स्टंट कर रही है और वो भी काफी खतरनाक स्टंट कर रही है ग़ज़िआबाद की ट्रैफिक पुलिस ने इनको ऐसा मजा छकाया है इनकी अकाल ठिकाने आ गयी है इन दोनों लड़कियों का नाम शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी है। सबक ऐसा मिला दोनों को की वो अब आगे कभी स्टंट करने से पहले 100 बार सोचेंगी।

ग़ज़िआबाद के एसपी

यूपी के ग़ज़िआबाद के एसपी की माने तो 1 नहीं बल्कि दो दो बाइक मालिकों इ खिलाफ चालान ज़ारी किया है इसमें यातायात नियम के अनुसार बिना लाइसेंस के ड्राइविंग, अधिकारियों की अनुमति के बिना सार्वजनिक स्थानों पर स्टंट करना, दोषपूर्ण नंबर प्लेट और ट्रिपल राइडिंग और भी बहुत से यातायात नियम तोड़े है और तो और 28000 का चालान भी काटा है दोनों बाइकर का मिलाकर।

स्टंट प्रदर्शन करना एक दंडनीय अपराध है

आप में से शायद कुछ लोगो को पता न हो इसलिए हम आपको बता देते है की 2 व्हीलर या 4 व्हीलर किसी भी प्रकार के वहां से स्टंट करना एक दंडनीय अपराध है और आप भी कभी ऐसी गलती न करना। क्युकी इसमें आप की जान को तो जोखिम होता ही है और साथ में दुसरो की जान का जोखिम भी बना रहता है उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया है जागरूकता बनाये रखने के लिए।

शिवांगी डबास ने दी अपनी सफाई

शिवांगी डबास की माने तो स्टंट राजमार्ग पर नहीं हुए बल्कि निर्माण क्षेत्र के पास शूट किये गए थे, और जहा में बाइक से स्टंट कर रही थी वह ज्यादा लोग बाग़ भी नहीं थे और अब तो मेरे पास 2 चालान भी आ चुके है एक 11,000 और एक 17,000 का चालान आ चूका है मेरे पास अब ये आपसे विनती है की ये चालान और ना आये रोकने की विनती कर रही है।

गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके की वीडियो

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की एक लड़की बाइक चला रही है और दूसरी लड़की पीछे खड़ी है मतलब उसके कंधे पर बैठी है, ये वीडियो साफ़ साफ़ गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके की है तो कृपया आप ऐसा या किसी भी प्रकार का स्टंट ना करे जिससे आपको दिक्कत ना हो।

पुलिस ने और किसी को भी भेजा चालान

वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी के साथ साथ २ और लोगो को भी चालान भेजा है जो की बाइक के मालिक है जिनपर शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी स्टंट कर रही थी उनका नाम मंजू देवी और संजय कुमार इनके घर भी चालान भेज दिए है।

यदि हमारी दी गई जानकारी से आप संतुस्ट है तो ये सुचना आप अपने सभी दोस्तों या रिलेटिव्स को व्हाट्सअप के माध्यम से शेयर कर सकते है और अधिक जानकारी पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ धन्यवाद।