वीडियो:- हतोड़ा, कांच और मटन काटने वाले चाकू से काटता है बाल

267

बालो का शोक तो पहले से ही है लोगो को ज़माने के साथ साथ नए नए ट्रेंड भी आते रहते है और जिस तरह का ट्रेंड होता है लोग बाग़ अपने हिसाब से बाल कटवाते है लेकिन आज कल तो नाइ भी अलग अलग अंदाज निकल रहे है बाल काटने के जिससे लोग बाग़ आकर्षित हो कर उनसे ही बाल कटवाए और ये सही भी है क्युकी आज के समय में हर कोई आगे बढ़ना चाहता है और कुछ नया करके ही आगे बड़ा जा सकता है अगर एक तरह से ही काम करते रहेंगे तो परिणाम भी एक ही आता रहेगा और ज़िन्दगी भी बोरियत से भर जायेगी इसलिए आज कल हर एक फील्ड में कुछ न कुछ न्य ट्रेंड आता ही रहता है चाहे वो बाल काटना हो, खाना बनाने का तरीका हो, या और भी बहुत से काम हर काम में लोग बाग़ समय के साथ साथ आगे बढ़ना चाहते है।

अली अब्बास

अली अब्बास एक बार्बर है जो की दूसरे बार्बर से अलग वो हथौड़ी, गड़ासा और कुल्हाड़ी जैसी वस्तुओ का इस्तेमाल करते है और लोगो के इन वस्तुओ से बाल काटते है और लोग बाग़ ख़ुशी ख़ुशी इनके पास बाल कटवाने आते है। और तो और ये आग से भी बाल को काटने में माहिर है और ये तरीका भी लोगो को बहुत पसंद आता है। नए नए तरीके लाते रहते है बाल काटने के और कुछ दिनों पहले ही एक ग्राहक के कांच से बाल काटे थे।

तरीका है बेहद खतरनाक

अली अब्बास का ये तरीका बहुत ही खतरनाक है अगर आप पहली बार देखोगे तो आपो एक बार तो जरूर डर लगेगा लेकिन ये अपने इन तरीको को लेकर काफी ज्यादा फेमस भी हो गए है, और लोग बाग़ ख़ुशी ख़ुशी इनके पास ने लुक लेने आ जाते है और अगर आप एक बार इनका बाल काटने के बाद अंतिम परिणाम देखोगे तो आप का भी मन करेगा की इनसे ही हमेशा बाल कटवाए आप भी तो आना चाहेंगे इनके पास।

तरीका है सेफ

अली अब्बास का ये तरीका खतरनाक तो लगता है लेकिन ये काफी ज्यादा सेफ है क्युकी इन्होने पहले एक साल की ट्रेनिंग ली है प्रैक्टिस की है उसके बाद ही इन्होने ये सब स्टार्ट किया है लेकिन जिन चीज़ो से ये बाल काटते है उनमे कुछ न कुछ खतरा तो बना ही रहता है। कमजोर दिल वाले इनके पास बाल नहीं कटवा सकते सिर्फ बहादुर लोग ही बाल कटवा सकते है इनसे तो आप कमजोर दिल के हो या बहादुर हो।

ARY Stories नाम का चैनल

अली अब्बास का ये अनोखा तरीका ARY Stories नाम के यूट्यूब चैनल ने अपने चैनल पर इनकी वीडियो डाली थी जो की बहुत ही ज्यादा वायरल हो गयी थी और इन्हे ARY स्टोरीज की वजह से काफी फेम भी मिला है। तो अब हम आपको अली अब्बास बार्बर का ये अनोखा तरीका वीडियो के माध्यम से दिखा देते है।

देखे वीडियो 👇👇