वीडियो:- औरत के इस अंग को रोज़ कस के पकड़ोगे तो बदल जाएगी किस्मत।

2929

दोस्तों हम अपने सोई हुई किस्मत को जगाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं, तरह-तरह के नुस्खे अपनाते हैं और हमेशा यह सोचते रहते हैं कि कहीं से भी हमारे किस्मत का ताला खुले और हमारा भाग्य बदल जाए। हम अपने जीवन को आसान बनाने के लिए अपने किस्मत पर निर्भर रहते हैं और अपनी किस्मत को सही दिशा में लाने के लिए हो-हवन से लेकर पूजा पाठ, तरह-तरह की क्रियाकलाप करते रहते हैं फिर भी हमारे जीवन में कोई खास परिवर्तन नहीं होता। आज हम इस वीडियो में इसी बात की तरफ इशारा करने वाले हैं की आप अपनी किस्मत को किस तरह बदल सकते हैं जैसे कि हमारे आज के इस वीडियो के टाइटल से समझ सकते हैं की औरत के किस अंग को रोज पकड़ने पर आपकी किस्मत बदल सकती है। हमारा यह वीडियो स्त्रियों के स्वभाव से संबंधित है इसीलिए हमें चाणक्य नीति के बारे में जान लेना चाहिए की चाणक्य ने स्त्रियों के स्वभाव के बारे में क्या लिखा है। दोस्तों एक औरत चाहे तो घर को स्वर्ग बना सकती है नहीं तो नर्क भी बना सकती है किसी भी घर को स्वर्ग या नरक बनाने में औरत का सबसे बड़ा रोल होता है क्योंकि घर गृहस्थी औरत के रहन सहन और उसके स्वभाव पर निर्भर करता है।

हम इस वीडियो के माध्यम से यह कतई नहीं कहना चाह रहे की सारी महिलाएं एक जैसी होती हैं। हम इस वीडियो में उन सभी पहलुओं के बारे में बताने की कोशिश कर रहे हैं। औरतों के कुछ फितरत पर गौर करने के बाद हमें पता चला की कैसी औरतों से पुरुषों को शादी नहीं करनी चाहिए जिससे आपका जीवन नर्क बन सकता है ऊपर वालों से फूट-फूटकर माफी मांग लेना लेकिन ऐसी औरतों से शादी कभी मत करना। कुछ लड़कियां इतनी विनाशकारी होती है की पति तो पति, घर भी बर्बाद कर देती है ऐसी लड़कियों से कन्नी काट लेना ही बेहतर है। ऐसे कहा जाता है कि हर सफल इंसान के पीछे एक औरत का हाथ होता है जबकि एक दूसरा कहावत यह भी है कि हर असफल इंसान के पीछे भी एक औरत का हाथ होता है क्योंकि वह औरत अपने गलत स्वभाव के कारण उस इंसान के सफलता के बीच में रोड़ा बनकर रहती है। इस वीडियो के माध्यम से हम आपको सावधान कर रहे हैं कि गलत स्वभाव वाली लड़कियों से बचकर रहें। दोस्तों आचार्य चाणक्य ने अपने चाणक्य नीति पुस्तक में लिखा है कि लड़की में अगर यह चार आदतें होती हैं तो वह किसी भी घर के लिए अभिशाप से कम नहीं है।

1. गुस्सैल लड़की

दोस्तों कहा जाता है कि गुस्सैल प्रकृति वाली लड़कियों में ममता बहुत कम होती है स्त्रियों में झगड़ा करने की फितरत यह आम बात होती है लेकिन हद से ज्यादा क्रोधित होना और क्रोधित होने के पश्चात आपा खो देना, उसके फल स्वरुप सहनशक्ति की मर्यादा को लांघ लेना यह किसी भी घर गृहस्थी की बर्बादी के लिए काफी है। ऐसे स्त्रियों में मार्मिकता ना के बराबर होती है और ऐसी लड़कियां सही गलत को पहचानने में भी अयोग्य होती हैं इसीलिए इस तरह के लड़कियों से दूर रहना ही बेहतर होता है।

2. धन की लालची लड़की

जब धन की लालच किसी को हो जाती है तो वाह इंसान मानवता के लिए एक बोझ से कम नहीं है और यह अवगुण जब लड़कियों में आ जाए तो यह और भी विनाशकारी हो जाता है इसीलिए जिस लड़की में पैसों की लालच आ जाए वैसे लड़की से शादी करना अपने जीवन को नर्क बनाने जैसा होगा क्योंकि वह आपके इमोशंस और आपके परेशानियों को कभी समझ नहीं सकेगी उसे जब तक पैसों की खुशबू मिलेगी तब तक आप उसके सेवा से परिचय होते रहेंगे और जैसे ही पैसों की तंगी उसे नजर आएगी आपकी इज्जत कम हो जाएगी। इसीलिए इस तरह के लड़कियों से दूर भागना मतलब अपने जिंदगी को संकट से मुक्त रहने जैसा होगा।

3. असंतुष्ट लड़की

किसी भी शादीशुदा लड़की को संतुष्ट ना होना यह पति के साथ साथ पूरे घर के लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकता है। इस तरह के आदतों वाली लड़कियों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि असंतुष्ट लड़की कभी आपको शांति से नहीं रहने देती उसे हर वक्त कुछ ना कुछ की कमी होती है इसीलिए हमें सोच समझकर और विश्लेषण करके ऐसे लड़कियों के बंधन में बंधना चाहिए।

4. अधर्मी लड़की

जिस लड़की को धर्म से कोई वास्ता नहीं होता या जो लड़की धर्म को प्राथमिकता नहीं देती है वह लड़की आपके लिए एक अभिशाप है क्योंकि उसे धर्म में कोई आस्था नहीं रहती और जैसा कि हम सब जानते हैं धर्म से संस्कार जुड़ा है और हर धर्म में संस्कार तथा रीति रिवाज को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है इसीलिए इस तरह के फितरत वाली लड़कियां अक्सर घर के लिए अभिशाप बन जाती हैं जिससे आप मुक्ति पाने के लिए हमेशा परेशान रहते हैं।

वैसे हम अपने इस वीडियो के माध्यम से यह बताना चाहते हैं कि ना सभी लड़कियां बुरी होती है और ना सभी लड़के कई बार हालात बुरे होते हैं तो कई बार किस्मत बुरी होती है किस्मत हमेशा ऊपर वाले के भक्ति से ही खिलखिलाती है ऊपरवाला चाहे तो एक पल में हमारी किस्मत बदल सकते हैं और एक पल में बर्बाद कर सकते हैं। इसलिए धर्म के मर्यादा में रहकर कोई भी कार्य को अंजाम दें तो वह हमेशा आपके किस्मत के हित में रहता है। और इस वीडियो के अंत में आपको महिलाओं के उस अंग के बारे में बताने वाले हैं जो आपकी किस्मत को बदल सकती है। जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं स्त्रियों के पैर के बारे में जब कोई पुरुष स्त्रियों के चरण को स्पर्श करता है तो उसके सारे पाप धुल जाते हैं और उसके आशीर्वाद से सफलता की ऊंचाई को छूने लगता है।

देखे वीडियो👇👇