सुहागरात के समय पति हुआ बेहोश, सचाई जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे

1149

आपको सबसे पहले तो ये बता दे की ये खबर उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले की सबको दंग कर देने वाली खबर है। इस व्यक्ति की अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाने की ख्वाइश अब शायद ख्वाइश ही बनकर रह गयी है। सबकी इच्छा होती है की अपनी पत्नी के साथ उनकी सुहागरात एक प्यार भरा अहसास हो। और उस रात बिलकुल ऐसा ही हुआ पति इतना जोश में उतावला था की उससे रहा ही नहीं जा रहा था जैसे ही उसने अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाने की शुरआत की तभी दूल्हे के सामने कुछ ऐसा हुआ की मानो सब तबाह हो गया हो बिलकुल ऐसा ही अहसास होगा। चलिए आपको बताते है की ऐसा क्या हुआ की पति बेहोश ही हो गया।

दरसल आपको बता दे की जिस महिला…

दरसल आपको बता दे की जिस महिला के साथ वो 7 फेरे लेके अपने घर अपनी पत्नी बना के लाया था अपना घर बसाने की सोच रहा था जिसके साथ वो महिला तो किन्नर निकली। उस व्यक्ति ने जो भी ख्वाब देखे थे वो सारे अब चकना चूर हो गए थे।

जब ऐसा हुआ तो लाजमी सी बात है…

जब ऐसा हुआ तो लाजमी सी बात है की शोर शराबा होना जाहिर सी बात है और जब इस दूल्हे ने अपनी पत्नी की सचाई जानी तो बिलकुल ऐसा ही किया कहाँ ये अपनी सुहागरात के सपने सजा रहा था और इस बिचारे के साथ भगवान ने ऐसा मजाक कर दिया की इसकी `ऐसी हालत को देख लड़के के घरवाले भी बहुत आगबबूला हो गए थे इनको शांत करा पाना किसी के बस की बायत नहीं लग रही थी और आस पड़ोस के लोग भी जुड़ गए थे।

यहाँ लड़की के घरवालों को ये बात…

यहाँ लड़की के घरवालों को ये बात पहले ही बता के चलनी चाहिए थी जिससे इतनी बड़ी आफत नहीं खड़ी होती। और इस अफरातफरी में लड़के ने लड़की के घरवालों को फ़ोन करके अपने घर बुला लिया लड़के वालो ने कहाँ ये शादी हमे मान्य नहीं है आप इसको अपने साथ वापस ले जाए मगर लड़की वालो ने लड़के वालो पर दबाब डालते हुआ कहाँ के भगवान के लिए ये शादी मत तोड़ो अब ये शादी तो हो ही चुकी है लड़की को अपने साथ इसके ससुराल में ही रखना पड़ेगा आपको।

जब इसका फैसला दोनों घरवाले नहीं…

जब इसका फैसला दोनों घरवाले नहीं करवा पाए तब दूल्हे ने मजबूरन पुलिस का सहारा लिया, पुलिसवालो ने दोनों पक्षों की सुनी और उन दोनों को खूब समझने की कोशिश कर रही है लेकिन कोई फैसला निकल कर नहीं आ पा रहा है क्युकी लड़के वाले किन्नर बहु को अपने साथ रखना ही नहीं चाहते वो तो ये शादी मान्य ही नहीं बता रहे ये तो दूल्हे के लिए एक बहुत बड़ी आफत है बिचारा करे तो क्या करे।