नपुंसक कहने पे पति का गुस्सा फूटा पत्नी के साथ किया ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग

893

दोस्तों इस बात में कोई दोराय नहीं है की अब कोई किसी की सुन्ना नहीं चाहता। हर कोई इस बात से ताल्लुख रखता है की अब लोगो का खून दिन पर दिन गर्म होता जा रहा है कोई किसी की बात नहीं सुन्ना चाहता। और सुने भी क्युकी अब किसी के पास पेशेंस नहीं है। और इन वजहों से महिलाओ पर हो रहे अत्याचार बढ़ते भी जाए रहे है। आप सुबह उठ कर देखते होंगे तो अक्सर यह देखते होंगे की आपको पेपर में यही सब पढ़ने को मिलता है की किसी ने किसी लड़की को छेड़ दिया तो कभी अश्लील टिप्पड़ी से लड़कियों की भावनाओ आहात होती है। आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे। तो आइये आपको बताते है इसके बारे में ऐसी बाते जिसको सुनकर आपके पैरो टेल जमीन खिसक जाएगी।

क्राइम स्तर है सबसे ऊपर

इस समय क्रइम अपने चरम सीमा पर पंहुच चुका है हालांकि मौजूदा सरकार ने इसके चलते कई बड़े कदम उठायें है और इस समय क्राइम पर पूरी तरह से तो रोक नही लग पायी है पर क्रइम होने में कुछ कमी जरूर हुई है। इसके अतिरिक्त महिलाओं के साथ होने वाली अपराधिक घटनाओं के खिलाफ इतने सख्त कानून बनाये जाने के बाद भी आये दिन कही ना कही से महिलाओं पर हुये किसी न किसी अत्याचार की खबरें आ ही जाती है। मित्रों हम बात कर रहे है आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक ऐसी खबर आ रही है, जिसको जानकार हैरानी होगी।

शिक्षक ने किया ऐसा कर्म

आपको बता दे की शिक्षक के द्वारा ऐसा कृत्य किया गया जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल हुआ कुछ यु की एक शिक्षक राजेश रेड्डी ने हाल ही में अपनी शैलजा शेट्टी से शादी की जिसके कुछ दिनों बाद ही वो अपने पति के द्वारा अत्याचार से पीड़ित होने लगी।

अत्याचार करते थे राजेश

जैसा की अखबारों के माध्यम से पूरी दिल्ली को पता चला की राजेश उन पर लगातार अत्याचार करते थे उन्हें मारते पीटते थे। ऐसे में उनकी पत्नी ने गुस्सा में एक दिन उन्हें नामर्द कह दिया जिसके बाद वो इतना भड़क गए की उन्होंने शलजा को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने लिया रेड्डी को हिरासत में

आपको बता दे की पुलिस ने राजेश को इस घटना के बाद हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पति ने पूरी घटना के बार एमए बताया।

घटना को अंजाम दिया

पति राजेश रेड्डी ने अपने पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाये और लगातार रोजाना मारता था। जिसके बाद पत्नी ने गुस्से में एक बार उन्हें नपुंसक कह दिया जिसके बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया। और अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।