अगर आप सपने में करते है महिला को किस या कुछ और, तो जानिये क्या है इसका संकेत

742

देखिये आप जानते ही होंगे की सपना आना एक आम बात है ये सपने किसी को भी आ सकते है लेकिन क्या आप जानते है लड़की का सपने में आना या उसके साथ कुछ करना ये हमे कुछ संकेत देता है, और वैसे हर सपने का अपना अलग ही महत्व होता है हर सपना किसी ना किसी कारण से ही आता है हमे अगर हम शास्त्रों की माने तो हम आज आपको महिलाओं को किस करना या और कुछ करना क्या संकेत डेट है उसके बारे में हम आज आपको बताएंगे। की क्या अर्थ है महिलाओं का सपने में आने का क्युकी ये कोई आम बात नहीं है।

कर्णफूल का दिखना

अगर आपको किसी महिला के पास कर्णफूल या कानो में लगा हुआ दिखे कर्णफूल तो ये आपके लिए बहुत शुभ माना जाता है, कर्णफूल दिखने से हमे शुभ समाचार मिलने के संकेत बढ़ जाते है। और ज्यादातर शुभ समाचार प्राप्त ही होता है।

सफ़ेद कपडे का दिखना

वैसे तो सफ़ेद कपडा हम ज़्यदातर शोकसभा में पहनते है लेकिन अगर किसी को सपने में लड़की को सफ़ेद कपड़ो में घुघँघट निकलते हुए दिख जाए तो ये काफी ज्यादा सुबह माना गया है सफ़ेद कपड़ो में घुघँघट निकालते हुए देखने पर आपका शादीशुदा जीवन बहुत ही ज्यादा सुखमय व्यतीत हो जाता है।

बुरखे में महिला

अगर आपने अपने सपने में किसी महिला को बुर्के में देख लिया है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए अपने मित्र से क्युकी वह आपको धोका देने वाला है।

महिला को किस करना

अगर आपने किसी महिला को अपने सपने में किस किया है या उससे भी ज्यादा वैसे समझदार लोग समझ ही गए होंगे, तो ये आपके लिए बहुत ही ज्यादा सुखमय है क्युकी इससे आपको अचानक बहुत ही ज्यादा धन की प्राप्ति होगी।

गोरी महिला को गले लगाना

अगर आप अपने सपने में किसी गोरी महिला को देख लेते है और उससे गले से लगा लेते है तो ये भी आपके लिए बहुत ही ज्यादा सुबह है क्युकी आप जल्द ही आमिर बनने वाले है।

गर्लफ्रेंड को छोड़ देना

अगर आप अपने सपने में अपनी ही गर्लफ्रेंड को छोड़ देते है तो ये भी आपके लिए ही शुभ होगा क्युकी आपको इससे धन की प्राप्ति होगी बड़ी ही जल्दी, तो जल्दी ही आपको ऐसा सपना आये और आपको धन की प्राप्ति हो।

अप्सरा का दिखना

आपको ऐसे सपने बहुत ही कम आते होंगे लेकिन अगर आपको आपके सपने में कोई अप्सरा दिख जाए तो ये तो बहुत ही जयदा शुभ माना गया है इससे तो एक भिकारी भी मालामाल बन सकता है।

गर्लफ्रेंड के साथ सफर

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने सपने में सफर करते है तो आपके पास धन तो हमेशा ही रहेगा और आपका जीवन काफी सुखद रहेगा लेकिन हां ये जरूर ध्यान रहे की सपना अपनी ही गर्लफ्रेंड के साथ हो ना की और किसी की गर्लफ्रेंड के साथ।

दुल्हन का सपना

अगर आप किसी दुल्हन को अपने सपने में सजी धजी देख लेते हो तो ये आपके लिए काफी शुभ रहेगा लेकिन हां अगर आपने किसी दुल्हन को रट हुए देख लिया अपने सपने में तो आपकी लड़ाई आपके सास ससुर से जरूर होने वाली है।

बिज़नेस में सफलता

अगर आप अपने सपने में किसी महिला को अपनी सहेलिओ के साथ फूलो का हार लाते हुए देख ले तो ये भी आपके लिए काफी शुभ माना गया है इसको देखने से आपको अपने बिजनेस में अपार सफलता जरूर मिलेगी।