टाइट कपड़ो में परिणीति हो रही है जम कर ट्रोल

984

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी हुई थी। इस सेरेमनी के बाद एक पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। साथ ही परिवार के भी कई सदस्य इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे। प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा भी इस दौरान मौजूद रहीं लेकिन उनकी ड्रेस को लेकर काफी मजाक उड़ रहा है। परिणीति चोपड़ा एक वरस्टाइल एक्ट्रेस है। जो की बेहद खूबसूरत तो है ही साथ ही वो बेहद स्वीट भी है। आपको बता दे की परिणीति को भारतीय फिल्म में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है। वो अपनी अदाकारी से पहले ही सबको दीवाना बना चुकी है। दरअसल उन्होंने फिल्म जगत में इशकजादे फिल्म के शेयर से एंट्री ली और पल में ही बेहद फेमस हो गयी। सभी जानते है परिणीति की बहन है प्रियंका मगर प्रियनका ने उनके करियर को नहीं बल्कि उन्होंने खुद ही अपने करियर को आगे बढ़ाया।

बहन की रिंग सरमोनी में पहुंची थी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पार्टी में परिणीति चोपड़ा भी पहुंची थीं लेकिन उन्होंने वही ड्रेस पहनी थी जिसे उन्होंने साल 2017 में पहना था। उस वक्त वो दुबई में एक इवेंट को अटेंड करने गई थीं। परिणीति ने उस वक्त वहां की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। लोग इसी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ ऐसी ही ड्रेस कृति सैनॉन ने भी एक कार्यक्रम के दौरान पहनी थी।

बैक-टू-बैक आयी थी तीन फिल्में

परिणीति चोपड़ा की इन दिनों तीन फिल्में बैक-टू-बैक आयी थी। जिनमें अर्जुन कपूर के साथ ‘संदीप और पिंकी फरार’, अर्जुन कपूर के साथ ही ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और अब वो जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आयी थी।

सोशल मिडिया पर एक्टिव

आपको बता दे की वो सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो अपने फैंस को रिप्लाई भी करती है साथ ही उन्होंने खुद को स्लिम फिट बना रखा है कई बार उनकी पर्स्नालित्य को लेकर उनके फैंस उनसे पूछते दिख जाते है।

परिणीति चोपड़ा का करियर

परिणीति चोपड़ा का जन्‍म अंबाला, हरियाणा में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उनके पिता पवन चोपड़ा एक व्यवसायी हैं और अम्बाला कैनटोनमेंट में भारतीय थलसेना के प्रदायक (पूर्तिकर्ता) हैं, उनकी माँ का नाम रीना चोपड़ा है। उनके दो भाई भी हैं जिनका नाम शिवांग और सराज है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, मीरा चोपड़ा और मनारा उनकी कजिन्‍स हैं। परिणीति की प्रारंभिक पढ़ाई कान्‍वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी से हुई थी. उसके बाद की पढाई के लिए वे लंदन चली गईं जहां से उन्‍होंने मैंनचेस्‍टर बिजनेस स्‍कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इ‍कनॉमिक्‍स में ऑनर्स की डिग्री प्राप्‍त की । वे अपना करियर इंवेस्‍टमेंट बैंकिग में बनाना चाहती थीं लेकिन मैंनचेस्‍टर बिजनेस स्‍कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इ‍कनॉमिक्‍स में ऑनर्स की डिग्री लेने के बाद जब वे भारत लौंटी तो उन्‍होंने पब्लिक रिलेशन कंसल्‍टेंट के तौर पर यशराज फिल्‍मस के साथ काम शुरू किया।