जानिए कितना मोटा कमाते है “भाभी जी घर पर हैं” के सितारे, विभूति नारायण मिश्रा है सबसे आगे

312

आज के समय में कॉमेडी सीरियल देखा बहुत पसंद करते है ऐसे में बहुत से ऐसे भी टीवी सीरियल है जिन्हे देखे बिना लोग बाग़ रह नहीं पाते क्युकी आज के समय में लोगो के ज़िन्दगी में इतना सर दर्द बाग़ दौड़ भरी ज़िन्दगी में ये सीरियल लोगो को ख़ुशी देते है और लोग बाग़ इनमे ही खुशी ढूंढ रहे है इस प्रकार का ही शो है जिसका नाम है भाभी जी घर पर है इस सीरियल का हर एक किरदार लोगो की जुबान पर रटा हुआ है चाहे वो गोरी मेम हो या अंगूरी भाभी और चाहे वो दरोगा हप्पू सिंह हो या विभूति नारायण मिश्रा ये कलाकार बहुत ही पसंद आते है लोगो को और इनकी एक्टिंग के सभी लोग कायल भी है लेकिन हम आज आपको इनकी एक एपिसोड की सैलरी बतायेंगे छोटा मोटा नहीं बहुत रूपए लेते है ये कलाकार अपने एक एपिसोड का।

शुभांगी आत्रे

शुभांगी आत्रे को आप सभी जानते होंगे ये अपने किरदार अंगूरी भाभी के लिए बहुत प्रसिद्ध हो गयी है इनका इस सीरियल में बहुत ही मुख्य किरदार है जो की ये निभाती है ये इस सीरियल में बहुत ही ज्यादा टूटी फूटी इंग्लिश बोलती है जो की लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है और लोग बाग़ बहुत लोट पॉट हो जाते है इनकी अदाकारी से हम आपको बताये तो ये एक एपिसोड का करीबन 40 हजार रूपए लेती है ये इनकी फीस है एक एपिसोड की।

रोहिताश गौड़

रोहिताश गौड़ को भी आप सब जानते होंगे ये सीरियल में काफी मुख्य किरदार निभाते है तिवारी जी का जो की अंगूरी भाभी के पति है सीरियल में ये अपने पडोसी की बीवी पर हमेशा लाइन मारते रहते है और इनके बोलने का अंदाज भी बहुत निराला है हम आपको बताते है की ये अपने एक एपिसोड का कितना चार्ज करते है ये एक एपिसोड का 60 हजार रूपए लेते है ये इनकी फीस है।

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन के बारे में हम आपको बता दे की अब ये इस सीरियल में काम नहीं करती लेकिन जब तक भी इन्होने काम किया है लोगो के दिलो की जान बनी रही है इनके किरदार का नाम अनीता भाभी था। लेकिन शो में इन्हे कोई भी अनीता भाभी के नाम से नहीं बुलाता था सब इन्हे गोरी मेम बुलाते थे और ये करीबन एक एपिसोड का 60 हजार रूपए फीस लेती थी।

आसिफ शेख

आसिफ शेख को कोण नहीं जनता होगा ये तो बहुत पहले से ही फिल्मो में भी आते थे लेकिन इस सीरियल में इनका बेहद अहम किरदार है जो की है विभूति नारायण मिश्रा है। और ये सीरियल में अंगूरी भाई से फ़्लर्ट करते रहते है और लोगो को इनके फ़्लर्ट करने का अंदाज बहुत पसंद आता है जब ये अंगूरी भाभी की इंग्लिश ठीक करते है और इनकी फीस एक एपिसोड की 70 हजार रूपए है।

हप्पू सिंह

हप्पू सिंह इनके बारे में जितना कहे उतना काम है ये पुरे सीरियल की जान है इनका किरदार एक पुलिस वाले का है इनको सीरियल में दरोगा हप्पू सिंह के नाम से जाना जाता है और इनके बोलने का अंदाज सबसे अलग जब ये बोलते है अरे दादा तो समा सा बंद जाता है इनकी एक एपिसोड की फीस 35 हजार रूपए है।

रजनी

ये बहुत ही छोटा किरदार निभाती है इनका किरदार एक हॉट अभिनेत्री का है फाल्गुनी रजनी का है जो की इस छोटे किरदार के लिए 20 हजार रूपए फीस लेती है एक एपिसोड का।