जानिये इन तारीखों में होने वाले बच्चे होते है बेहद भाग्यशाली

827

जिन हम आपको उन बच्चो के बारे में बताने जा रहे है जो भाग्यशाली होते है खासतौर पर उन दिनों के बच्चे जो किसी विशेष डेट्स में होते है। यु तो हर बच्चा अपनी किस्मत लिखा कर ही आता है जन्म लिए हुए हर बच्चे की अपनी अपनी किस्मत होती है। हर बच्चा अपना भाग्या खुद अपने साथ लेकर आता है। आज हम आपको कुछ ख़ास डेट्स बताने जा रहे है जिनमे जन्मे बच्चे खासतौर पर काफी माने जाते है। इतना ही नहीं कई बार ऐसा होता है की कुछ बच्चो को ना मिलते मिलते भी कई चीजे अचानक से हासिल हो जाती है। हम आपको बता दे की ऐसा बच्चो के बचपन से ही बना दिया जाता है की कौन बच्चा भाग्यशाली है और कौन कैसा। खैर आइये शुरू करते है आपको बताते है की आखिर कीसी डेट्स के बच्चे आपकी जिंदगी में इन डेट्स की वजह से कितनी खुशिया लाते है साथ ही अपना भाग्य लाते है।

1 तारीख

यह एक तारीख में अगर कोई बच्चा जन्म लेता है तो ऐसे बच्चे स्वभाव में थोड़े संकोची होते है। ऐसे बच्चे ज्यादा किसी से बात नहीं करते। ये बच्चे भविष्य में अपने करियर को लेकर काफी नाम बढ़ाते है।

9 तारीख

इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो हम आपको नहीं बता सकते क्युकी हम भी इन्हे शास्त्रों से लेते है ऐसे में 9 तारीख में होने वाले बच्चे शुभ माने जाते है ये दिमाग के काफी तेज होते है और थोड़े संघर्ष से सब कुछ पा जाते है।

22 तारीख

ऐसे बच्चे काफी रंगीन मिजाज के होते है। ऐसे बच्चे भविष्य में अपने लिए सजग होते है। और कुछ अच्छा करने की जुगत में लगे रहते है।

30 तारीख

ऐसे बच्चे जो इस तारीख में पैदा होते है वो काफी तेज होते है। इनमे प्रबंधन का गुण खूब भरा होता है।