इन बाल कलाकार एक्ट्रेस ने बचपन में दिए सुपरहिट टीवी सीरियल, अब है ये हाल

4926

आपने इन एक्ट्रेस को अपने बचपन में बहुत सारे सुपरहिट शोज में देखा ही होगा। ये एक्ट्रेस बचपन में जिस तरह से नाम कमा रही थी उसे देख कर ऐसा ही लगता था की बड़े होकर तो ये एक्ट्रेस बहुत नाम कमाएंगी और काफी ऊँची बुलंदिओ को छूएंगी। मगर ऐसा बिलकुल ना हो पाया जितना इन्होने बचपन में नाम कमाया उसके विपरीत ये सभी एक्ट्रेसेस बड़े होकर गुमनामी भरी जिंदगी जी रही है। तो चलिए आपको बताते है ऐसी ही कुछ सुपरस्टार जो बड़े होकर हो गयी गुमनाम।

तनवी हेगड़े

तनवी हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में स्टार प्लस के शो ‘सोनपरी’ से की थी जो की बहुत बड़ा हिट शो था उस समय का, इस शो में इनका नाम फ्रूटी था जो की लोगो को बहुत पसंद आया था, अब ये मराठी फिल्मो में काम कर रही है इनकी उम्र 28 वर्ष है।

हंसिका मोटवानी

इन्हे तो हर कोई जानता होगा इनका नाम है हंसिका मोटवानी इस समय ये साउथ की फेमस एक्ट्रेस है, आपको बता दे इन्होने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी। ये शो साल 2000 का सुपरहिट शो था, ‘शका लका बूम बूम’ इसमें इन्होने करुणा का किरदार निभाया था।

सना सईद

सना सईद ने काफी जानी मानी हस्तीओ के साथ काम किया, इन्होने अपने करियर की शुरुआत ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी मूवी से करी थी, जिसमे सना सईद ने शारुख खान की बेटी का रोल निभाया था इनका नाम इस मूवी में अंजलि था। जो की लोगो को काफी पसंद आया था।

झनक शुक्ला

आपने इन्हे बाल कलाकार के रूप में जरूर देखा होगा, इन्होने स्टार प्लस के चर्चित सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा’ में रोबोट बनकर खूब वाह वाही लूटी थी। और इन्होने साल 2003 में आयी मूवी ‘कल हो न हो’ में भी काम किया था। उस समय ये काफी चर्चा में भी रहती थी।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया को तो हर कोई जानता होगा इन्होने सुपरहिट मूवी टार्ज़न दा वंडर कार में भी काम किया था जो की लोगो को बहुत पसंद आया था। लेकिन आयशा टाकिया की ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप ही साबित हुई है और शायद ही कुछ लोग जानते होंगे ये बाल कलाकार के तौर पर कॉम्प्लैन के विज्ञापन में काम करती हुई नज़र आयी थी। अगर आपको ये पता था तो कमेंट करके जरूर बताएं।