माइकल जैक्सन की बेटी की तस्वीरें देख खो बैठेंगे होश

1064

आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे हैंजिनके बारे में यु तो आपने ध्यान नहीं दिया होगा मगर आज जिस तस्वीर को हम आपको दिखाने जा रहे है इसको देखने के बाद आप शायद अपनी बैठी जगह से खड़े भी ना हो सके क्युकी ये तस्वीरें बेहद हॉट और बोल्ड है। अव्वल पॉप सिंगर माइकल जैक्सन को तो काफी अच्छे से जानते होंगे ।इन्होने पानी सिंगिंग और डांसिंग से पुरे विष्व में एक ऐसी पहचान कायम करी हैं जो की अब कोई भी नहीं कर सकता हैं। हालंकि अब ये हमारे बिच नहीं रहे हैं लेकिन इनके सांग्स और डांस अभी तक लोगो के दिलो में बस्ते हैं। लेकिन दोस्तों आज हम इनकी नहीं इनकी बेटी के बारे में कुछ बाते करेंगे जो की बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

पेरिस माइकल कैथरीन जैक्सन

माइकल जैक्सन की बेटी का नाम पेरिस माइकल कैथरीन जैक्सन है और इन्हे प्यार से पेरिस भी कहा जाता हैं। आप की जानकारी के लिए बता इ की पेरिस का जन्म साल 1998 में अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुआ था। पेरिस आज सिर्फ 18 साल की हैं और इसके बाद भी इनके चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद हैं।

पेरिस की आंखें हैं बेहद खूबसूरत

जी हाँ दोस्तों पेरिस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और इनकी आँखों की वजह से तो ये और भी खूबसूरत दिखाई देती हैं। पेरिस की आँखे पीटा माइकल जैक्सन और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से मिलती झूलती हैं।

जल्द ही आएगी डेब्यू फिल्म

पेरिस इस साल के अंत तक अपनी डेब्यू फिल्म कर सकती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पेरिस ने बताया था की उनके पिता की यादे हमेशा उनके जेहन में रहती हैं और वह अपने पापा की तरह ही बनना चाहती हैं।

सोशल मिडिया पर रहती है एक्टिव

आपको बता दे की वो सोशल मिडिया पर बहुत एक्टिव रहती है जो की अपने सभी फैंस को प्रॉपर जवाब देती है। और इतना ही नहीं खूबसूरती से भरी जैकलीन हॉलीवुड में एक बेहतरीन विकल्प भी है।