इस होटल में हनीमून मनाने पर मिलते है 70 लाख रूपए, जानिए करना क्या होता है

2259

जी हां शायद ही आपने कभी किसी होटल में ऐसा ऑफर सूना होगा जहा आपको अपनी ही पत्नी के साथ हनीमून मनाने पर 70 लाख रूपए का इनाम मिलता है । जी हां आज हम आपको एक ऐसे ही होटल के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे । तो आइये बिना देर लगाए आपको बताते है इस होटल की पूरी जन्म कुंडली । दरअसल इस होटल में क्या किसी भी होटल में कोई बिना ऑफर के जाना पसंद नहीं करता। बल्कि अगर ऑफर ऐसा हो की कोई हनीमून मनाने का पैसा दे रहा हो तो कौन नहीं जाएगा । तो आईये बात बताते है आपको इस होटल की ख़ास बाते जहा पैसे के बदले लोग अपनी पत्नी के साथ हनीमून मनाने आते है।

इस होटल में चलता है खेल

THE HOOK DESK:हनीमून का नाम सुनते ही जरूरी नहीं हर किसी के दिल में घंटियां बजती होंगी, लेकिन अगर कोई आपको हनीमून मनाने के लिए 70 लाख का इनाम दे तो। तो क्या आप मना करेंगे। जाहिर सी बात है नहीं। ये बात सिर्फ कहने के लिए ही नहीं बल्कि सच में ऐसे खेल चल रहे है।

इजरायल में है होटल

दरअसल यह होटल इजरायल में एक राजा का था जिसने अपने मरने से पहले ये बच्च दिया इस होटल ने एक रस्म की अदायगी की जिसमे हर ४ साल पमे लोगो को ये ऑफर दिया गयाकि वो अपनी पत्नी के साथ हनीमून मना कर यहां से 70 लाख रूपए कमा सकते है।

होटल की तय तारीख में करना होता है प्रेग्नेंट

दरअसल होटल ने एक नियम निकाला जिससे होटल के द्वारा तय की तारीख़ में ही प्रेग्नेंसी जरूरी है जिसके बाअद यह इनाम कपल को 70 सालो के लिए एक इनाम मिल जाता है की वो आकर यहां पर हनीमून मनाने के बाद इनाम के तौर पर पैसा पाएंगे।

पूरा खर्चा उठता है होटल

आपको जानकार ख़ुशी होगी की ऐसे में सारा खरका होटल ही उठता है जहा पूरा हनीमून का खर्चा उस होटल के द्वारा उठाया जाता है जिसका नाम हमने आपको अभी बताया। खैर हम उम्मीद करते है की आपको भी कभी यहाँ जाने का मौका मिले।

सोशल मिडिया पर होती है चर्चा

आपको बता दे की पीस होटल की चर्चा सिर्फ अल्जीरिया में ही नहीं बल्कि सोशल मिडिया के माध्यम से पूरे देश में है आपको जानकार ख़ुशी होगी की अब तक पचास से ज्यादा कपल यहाँ होनीमून मना चुके है जो इनाम के हकदार भी हो चुके है।