मोदी जी के विवाहित मंत्री को प्लेन में इस एयर होस्टेस से हो गया था प्यार

1074

आज हम आपको मोदी सरकार के एक मंत्री की ऐसी करतूत बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे। बात यह है की मोदी सरकार में भले ही सब काम काज ठीक चल रहे हो मगर कही न कही कुछ न कुछ छोटे मंत्री गड़बड़ कर ही देते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहा मोदी सरकार के एक मंत्री ने शादी शुदा होने के बाद भी एक ऐरहोस्ट्स को दिल दे बैठे अब हुस्न का जलवा कहे या कुछ भी प्यार तो हो गया। जब मंत्री जी को प्यार हुआ तो किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं हुआ। क्युकी मंत्री लोग अक्सर ऐसे टूर करते ही रहते है जिसमे वो अपने प्राइवेट प्लेन से कही न कही जाते रहते है। ऐसे में मंत्री जी का प्यार होना थोड़ा खटकता नजर आया वो भी तब जब सरकार सत्ता में है।

2014 में हुआ था प्यार

2014 में इतने बहुमत से आयी कि पूरे देश में छा गयी। कई सांसद तो ऐसे भी बन गये जो सिर्फ मोदी लहर के सहारे टिकट पाये और जीत गये। उनमें से कुछ को मंत्री पद भी मिल गया। एक ऐसे ही मंत्री के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसका एक खूबसूरत एयरहोस्टेस से फ्लाइट में ही अफेयर शुरू हो गया था।

मोदी मंत्री है साहब

मोदी के जिस कैबिनेट मंत्री की बात कर रहे हैं वो आजकल खूब चर्चा में है। प बंगाल के एक कार्यक्रम में उस मंत्री ने एक युवक से बोला है कि पहले तुम्हारी टांग तोड़ दूंगा फिर व्हील चेयर दूंगा। ये वीडियो वायरल हो चुका है। जी हां वो कोई औ नहीं बल्कि मंत्री बाबुल सुप्रियो हैं।

जेट एयरवेज से जा रहे थे जनाब

सिंगर से नेता बने बाबुल सुप्रियो किसी काम के सिलसिले में जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई जा रहे थे। यहीं पर उनकी नजर एक खूबसूरत एयरहोस्टेस पर पड़ी। शादीशुदा होने के बाद भी वो उनके दिल को भा गई और जब वो उनके पास आई तो बाबुल के ये हरकत कर दी।

पास बुलाकर नंबर माँगा

बात कुछ ऐसी हुई की जनाब को वो इतनी पसंद आ गयी की उन्होंने ना तो घर के बारे में सोचा ना अपने बारे में बस हां कर दी और नंबर मांग बैठे फिर क्या था प्यार तो होना ही था।