जन्म का महीना खोलता है कई राज आइये जानते है सच्चाई

91

इस बात में कोई दो राय नहीं है की जिंदगी में आपके जन्म का महीना आपके लिए बेहद कारगर साबित होता है कोई इसे बच्चे की कुंडली से जोड़कर देखता है तो कोई इसको भविष्य से जोड़कर देखता है ऐसे में हम इस बात पर ध्यान देते है की आपका जन्म का महीना आपके लिए कितना कारगार साबित होता है | आपके लिए ये बेहद महत्वपूर्ण है की आपको अपना महीना पता होना चाहिए| क्युकी ये जान लेना आवश्यक है की आपका जन्म आपके अनुसार ठीक है या नहीं या किस बार आपका जन्म दिन आपके लिए लाता है कुछ ख़ास | तो आइये जानते है इसके बारे में कुछ ख़ास जो महीना आपको बनाता है औरो से अलग विशेष और ख़ास | दरअसल हम सभी ये जानते है की महीनो का जन्म में कितना बाड़ा योगदान है तो आइये बिना समय खर्च किये जानते है की आखिर क्या है आपका जन्म स्थान और क्या होने वाला है आपके साथ ख़ास |

जनवरी-

इस महीने में पैदा हुए इंसान का व्यक्तित्व बहुत आकर्षक होता है। जनवरी महीने में पैदा हुए लोग अपने पार्टनर की एक मुस्कान के लिए सब कुछ सकते हैं।

फरवरी-

इस महीने में पैदा हुए शख्स रिश्तो को बहुत अहमियत देते हैं। फरवरी महीने में पैदा हुए लोग किसी भी चीज को पाकर ही रहते हैं! यह हर चीज की केयरिंग करते हैं।

मार्च-

इस महीने में पैदा हुए शख्स हमेशा प्यार में रहना पसंद करते हैं। इनका किसी एक पार्टनर संग रहना मुश्किल होता है। इनको रिलेशनशिप में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

अप्रैल-

इस महीने में पैदा हुए लोग दूसरे लोगों में कमियां ढूंढते रहते हैं, जिससे रिलेशनशिप पर बहुत बुरा असर पड़ता है। यह एक बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व वाले लोग होते हैं। यह अपने पार्टनर की खुशी के लिए तरह तरह के काम करना पसंद करते हैं।

मई-

इस महीने में पैदा हुए लोग का अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रहता है। वह बहुत जल्दी प्यार में पड़ने वाले होते हैं। यह जिस चीज को ठान लेते हैं उस काम को पूरा करके ही मानते हैं।

जून-

इस महीने में पैदा हुए लोग बहुत ही सेंसिटिव होते हैं। यह अपने पार्टनर को हमेशा ख़ुशी देने की सोचते हैं। पार्टनर बहुत देखभाल करते हैं।

जुलाई-

इस महीने में पैदा हुए लोग अपने पार्टनर के प्रति बहुत भावुक होते हैं। इनके रिलेशनशिप में कुछ समस्याएं आती हैं, क्योंकि यह प्यार जताने में पीछे रह जाते हैं।

अगस्त-

इस महीने में पैदा हुए लोग दूसरों को इंप्रेस करना बहुत पसंद होता है। यह अपने पार्टनर को गिफ्ट और सरप्राइज़ देना बहुत पसंद करते हैं। यह पार्टनर को जीवनसाथी बनाने की सोचते हैं।

सितम्बर-

इस महीने में पैदा हुए लोग अपने पार्टनर के प्रति बहुत प्रेक्टिकल किस्म के होते हैं। यह पार्टनर की बहुत देखभाल करते हैं। यह अपने पार्टनर को हमेशा खुश रखने की कोशिश करते हैं।

अक्टूबर-

इस महीने में जन्मे लोगों को दूसरों पर भरोसा करना नहींं आता है। यह अपनी रोमांस की कला में लोग बड़े माहिर होते हैं। ये रिलेशनशिप में जल्दबाजी नहीं करते हैं।

नवंबर-

इस महीने में जन्मे लोग दिल से एकांत पसंद करते हैं। इस महीने में जन्मे लोगोंं की sक्स लाइफ बहुत शानदार होती है।

दिसंबर-

आपकी पर्सनैलिटी बहुत ही चार्मिंग होती है। यही वजह है कि आप किसी को भी अपने करीब ला सकते हैं। आप अपनी फीलिंग्स के मामले में ना केवल बहुत ही ईमानदार होते हैं बल्कि आप बहुत अच्छे लव पार्टनर साबित होते हैं।