सैकड़ो लोगो के सामने माँ को करनी पड़ी अपने बेटे से शादी

1459

यु तो कही अजब गजब मामले आपके सुनने में आते ही रहते है। मगर शायद ही कोई ऐसा मामला सुनने में आता होगा जब कोई माँ अपने ही बेटे से शादी करने को मजबूर हो जाए। एक बार सोच के देखिये की कैसा लगता होगा जब कोई महिला अपने बेटे से शादी करने को तैयार हो जाती होगी। उस समय कैसा बीतता होगा। क्या होता होगा उस माँ पर जिसको अपने ही बेटे से शादी करनी पड़ी। लेकिन आज हम आपको बताते है उस महिला के बारे में जिसको समाजिक परिस्थितियों की वजह से अपने ही बेटे से शादी करनी पड़ी आइये जानते है की आखिर ऐसा क्या मामला हुआ की महिला को समाज के डर से अपने बेटे से शादी करनी पड़ी। क्युकी इस मामले को जिसने भी सूना उसको यह मामला काफी प्रभावित कर देने वाला लगा क्युकी शायद ही आज तक इतिहास में किसी ने ऐसा किया होगा। आइये जानतये है पूरा ममला।

चार साल का बच्चा जिसकी थी जिद

दरअसल चीन में एक चार साल का बच्चा बेहद गंभीर बिमारी से जूझ रहा था। जिसको डॉक्टर्स भी आखिरी समय के लिए अंतिम दिन दे चुके है ऐसे में महिला के सामने कोई विकल्प ही नहीं था जिसने खुद उस बच्चे को जन्मा है वो 4 साल की उम्र में ही बीमारी की वजह से मर जाएगा।

माँ से जताई ख्वाहिश

उसने अपनी मां के साथ ताउम्र बिताने की ख्वाहिश जताई, जिसके बाद उसके पेरेंट्स ने इस स्पैशल वेडिंग का फैसला किया। चीन के हेलोंगजियांग प्रांत की राजधानी हार्बिन में 4 साल का बच्चा बाओबाओ ल्यूकेमिया बीमारी से पीड़ित है। बाओबाओ की स्थिति गंभीर है और उसे ज्यादा दिन तक बचने की उम्मीद नहीं है। लिहाजा, डॉक्टर ने फैमिली को अल्टीमेटम दे दिया।

डॉक्टर्स की मानी राय

दरअसल इस मासूम बच्चे की ख्वाहिश थी की वो पूरी जिंदगी अपनी माँ के साथ गुजारे ऐसे में वो उसके साथ इस जन्म में बांध के रहना चाहता था। जिसको देखते हुए डॉक्टर्स की भी यही राय थी की बच्चे की आखिरी ख्वाहिश तो पूरी करनी ही होगी।

20 साल डॉक्टरों ने तय की उम्र

जयसा बुआबो ने इच्छा जाहिर की उसके पिता भी उसकी इस इच्छा में शामिल हुए और अपनी ही पत्नी से अपने लाडले लड़के की शादी करवाई। जिसके बाद उन्होंने ने ये इच्छा जाहिर की अगर उनका बेटा लंबा जी गया तो वो 20 साल बाद भी यही चाहेंगे की उनके बेटे की शादी हो।

अस्पताल में मासूम

इन दिनों मासूम बच्चा जिंदगी और मौत के बिच झूल रहा है डॉक्टर्स उसकी जिंदगी की आखिरी डेट पहले ही दे चुके है ऐसे में वेंटिलेटर में अपनी जिंदगी बिता रहा बच्चा अपनी माँ से शादी कर चुका है जो की ग्रांड लेवल पर की गयी ।

सब हो गए हैरान

इस शादी को देख क्र सभी लोग हैरान रह गए । वैसे तो बात भी हैरान कर देने वाली ही थी। मगर लोगो को जब सच्चाई के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने रो क्र अपनी संवेदनाये जाहिर की।