नेपाल की इस लड़की ने बना दिया सबको अपना चहिता, दिखने में हे बेहद आकर्षित

3101

आज दोस्तों हम आपको ना तो बॉलीवुड की बात बताएंगे ना तो हॉलीवुड की ना साऊथ की एक्ट्रेस की आज जो हम आपको बताने जा रहे है उसके बारे में न तो आपने कभी सूना है न ही कभी देखा है । आपको बता दे की आज हम आपको जिस खूबसूरत बला के बारे में बताएंगे उसको देखकर बॉलीवुड की हसीनाओ के भी पसीना आ जाता है बोल्डनेस की साड़ी हाडे पार करती हुई। नेपाल की इस खूबसूरत हसीना के साथ काम करने के लिए भारतीय एक्टर्स भी परेशान है । इस हसीन खूबसूरत बला को छूने मात्र के लिए ठीक ठाक भीड़ लग जाती है। शायद ही हम और आप में से कोई यह सोचता होगा की नेपाल में भी खूबसूरत एक्ट्रेस हो सकती है । क्युकी हम सब की निगाह में तो एक तरह का ही चेहरा दिमाग में आता है लेकिन असलियत कुछ और है।

नेपाल में है खूबसूरती

दरअसल नेपाल हमारा पडोसी देश है जहा जाने आने के लिए किसी वीजा की जरूरत नहीं है। ना ही वहा किसी प्रकार की सख्ती होती है। मगर किसी देश से किसी दुसरे देश में जाकर काम करने या फिल्मो में काम करने के लिए दोनों ही सरकारों की रजामंदी जरूरी है।

दुनिया में हो गयी फेमस

दरअसल ये खूबसूरत लड़की नेपाल की है और इनका नाम है अंजना दास । पिछले दिनों इन्होने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली जहाँ पर इनकी ख़ूबसूरती का जलवा एक दम से वायरल होने लगा और एक छोटे से मुल्क की ये लड़की आज दुनिया भर में फेमस हो गयी है।

सोशल मिडिया पर है एक्टिव

आपको बता दे की अक्सर हम देखते है की लोग मिंटो में सोशल मिडिया के माध्यम से विख्यात हो जाते है। इसके एक या दो नहीं बल्कि कई उदाहरण है। सोशल मिडिया हमारे समाज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है । आपको बता दे की हाल ही में प्रिया प्रकाश भी इसके माध्यम से ही विश्व प्रसिद्द हो गयी।

खूबसूरती का चला रही है जादू

आपको बता दें अंजना दास एक मॉडल होने के साथ-साथ नेपाली अभिनेत्री भी है। अब तक सिर्फ इन्हे नेपाल में जाना जाता था पर अब ये इंटरनेशनल लेवल पर अपनी ख़ूबसूरती का जादू चला रही है।

लाखो लोग करते है फॉलो

आपको बता दे की अंजना दास को लाखो की तादात में लोग फॉलो करते है इतना ही नहीं उनको लोग अक्सर उनकी नई पिक्स डालने के लिए भी कहते है और वो अक्सर ऐसा करती भी है जो उनके फैंस उनको करने के लिए कहते है।

कई फिल्मो में किया है काम

आपको बता दे की वो इस से पहले नेपाल की ही कई फिल्मो में काम भी कर चुकी है अंजना दास ने अब तक कुछ ही नेपाली फिल्मों में काम किया है, जिसमे ‘असीमा -बियॉन्ड बॉउंड्रीज़ ‘जैसी फिल्मे शामिल है। उनके अभिनय को नेपाल में खूब पसंद किया गया है और अंजना को उम्मीद है की आगे उन्हें और अच्छी फिल्मे करने का मौका मिलेगा।