ऐसा बाप किसी बेटी का ना हो, अपनी ही बेटी संग करता था काली करतूत

2735

एक पिता और उसकी बेटी का के बीच का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता होता है, एक पिता के लिए उसकी बेटी हमेशा उसकी लाड़ली होती है और एक बेटी अपने पिता पर इतना भरोसा करती है जितना किसी पर नहीं कर सकती, लेकिन अगर जिस पर इतना भरोसा हो और वो ही विश्वाश्घात करदे तो आप क्या ही करेंगे ऊपर से अगर पिता ने ही अपनी बेटी के साथ हैवानियत करदी हो तो आप किसे दोस देंगे। ये मामला महाराष्ट्र के पुणे के कोंढ़वा खुर्द में रहने वाली 2 नाबालिक लड़कियों के साथ हुआ है। इन दोनों बच्चीओ के साथ पिछले 4 साल से उनका ये दरिंदा बाप हैवानियत कर रहा है। और सबसे बड़ी बात तो ये है की उन लड़कियों की माँ को खबर तक नहीं थी की उनकी बच्चियों के साथ ये क्या हो रहा है। और जब पता चला तो माँ के तो होश ही उड़ गए।

माँ पहुंची शिकायत दर्ज करने

जब लड़कियों की माँ को पता चला तो वो सीधा शिकायत दर्ज करने पुलिस स्टेशन पहुंची उन्होंने बताया की उनका पति उनकी दोनों बेटियों के साथ 2016 से उनके साथ दुष्कर्म करता है। असल में पता जब लगा, जब उसकी छोटी बेटी के अचानक पेट में दर्द हुआ और वो उसे डॉक्टर के पास ले गयी और जब सोनोंग्राफी की रिपोर्ट आयी उसकी माँ के हाथ आयी ही थी सोनोंग्राफी की रिपोर्ट वैसे ही उसके पति ने छीन ली उसके हाथ से।

माँ को बताया बेटी ने

एक रात जब सब सो रहे थे तो माँ को अपनी एक बेटी की रोने की आवाज आयी जैसे ही उसकी माँ की नींद खुली तो उसकी बेटी भागते हुए अपनी माँ के पास आयी और सब बताया। बेटी ने बताया की माँ जब आप सो जाती हो तो पापा हमारे पास सोने के लिए आते है और हमारे साथ गन्दा काम करते है और अगर हम आप को बुलाना चाहते है तो पिन चुबा देते है और धमकी भी देते है अगर कुछ भी बताया तो जान से मार दूंगा।

दूसरी बेटी को भी आयी हिम्मत

जब पहली बेटी ने अपनी दुखभरी दास्ताँ अपनी माँ को सुनाई तो दूसरी के अंदर भी हिम्मत आ गयी उसने भी बताया जब माँ आप और बहन बाहर जाती है है तब पापा मेरे पास आते है और मेरे साथ गन्दा काम करते है और बोलते है अगर किसी को इस बारे में बताने की कोशिश भी करी तो तेरी माँ और बहन को मार दूंगा।

पुलिस कर रही है जांच

अब पुलिस इस मामले की अच्छी तरह से जांच कर रही है, अगर पिता और बेटी के रिश्ते की बात करी जाए तो इससे ज्यादा पवित्र नहीं हो सकता आप जानते ही हो की पिता और बेटी का क्या रिश्ता होता है लेकिन इस पिता ने तो बाप बेटी के रिश्ते को अपमानित ही कर दिया। ऐसे पिता को जो सजा दो कम ही होगी, और आपने देखा ही होगा की दुष्कर्म वाले मामलो में कोई अपना ही होता है जो ये दुष्कर्म करता पकड़ा जाता है हमे इस को रोकने की बहुत जरुरत है अगर आपके आस पास ऐसा कुछ दिखता है तो तुरंत पुलिस को इन्फॉर्म करे या उसे रोके।