इस पाप की सजा मरने के बाद भी कम नहीं होती अभी जानिए!

1983

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे है , जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे, जी हां एक ऐसी जानकारी जिसके बारे में आपको नहीं पता होगा हमने भी यह बात बेहद रिसर्च के बाद पता करि है, आइये आज जो हम अब तक आपके लिए इखट्ठा कर पाए है उस से आपको भी अवगत कराते है। बात यह है की हमारे शास्त्रों के अनुसार कई ऐसी हरकते करते है जिनकी सजा बेहद दर्दनाक है मगर परेशां होने की जरूरत नहीं है यह खासतौर पर ये उन लोगो के लिए होता है जो जानबूछ कर ऐसी हरकतों को करते है ना की उनके लिए जिनसे गलती से ये हो जाती है । आज हम आपको इस बात से अवगत कराने जा रहे है की अगर आपने भी यह काम अनजाने में किया है तब तो कोई बात नहीं लेकिन अगर जानबूझ कर आपने यह किया है तो आपको इसकी सजा भुगतनी होगी ।

शास्त्रों में स्त्री को नहाते हुए देखना है पाप

आपको बता दे की शास्त्रों के अनुसार किसी महिला को नहाते हुए देखना पाप होता है जी हां हमारे शास्त्र इसकी अनुमति नहीं देते वो महिला चाहे कोई भी वो आपकी पत्नी हो , या गर्लफ्रेंड हो या कोई परायी स्त्री कभी भी ऐसा कोई काम ना करे जिस से आपको बड़ा नुक्सान उठाना पड़ जाए ।

अनजाने में हुई गलती होती है माफ़

आपको बता दे की ये गलतिया अनजाने में भी नहीं होनी चाहिए क्युकी शास्त्रों में साफ़ तौर पर लिखा है की अगर आप जानबूछ कर किसी महिला को नहाते हुए देखते है तो उसकी इतनी दर्दनाक सजा है जैसे आप कल्पना भी नहीं कर सकते मगर इस बात को दिन रखे की अगर आप कोई ऐसी महिला को नहाते हुए अनजाने में देख लेते है तो उसकी माफ़ी आपको मिल जाएगी मगर अनजाने में भी होने वाली ऐसी भूल से बचे ।

सपने में देखते है तो हो सकते है भाग्यशाली

लेकिन आपको साथ साथ एक बात और बता दे की अगर आप सपने में किसी महिला को नहाते हुए देख लेते है तो आप भाग्यशाली है जी हां आपके जीवन में किसी खूबसूरत लड़की का आना तय है जिसके साथ साथ आप शारीरिक सम्बन्ध भी बना सकते है मगर ऐसे सपने के आने के लिए आवश्यक है की वप सुबह 4 बजे के करीब ही आये ।

महिलाओ के साथ होता है उल्टा

सपने में किसी स्त्री को नहाते हुए देखने और हकीकत में किसी स्त्री को नहाते हुए देखने में काफी अंतर होता है. यही वजह है कि जब आप हकीकत में किसी स्त्री को नहाते हुए देखते है, तो इसे अशुभ माना जाता है, लेकिन यदि आप सपने में किसी स्त्री को नहाते हुए देखते है, तो ये आपके लिए शुभ संकेत है. हालांकि अगर आप किसी स्त्री की बजाय किसी पुरुष को सपने में नहाते हुए देखते है, तो इसका मतलब ये है कि आपको जल्द ही अपने आस पास के किसी व्यक्ति से धोखा मिलने वाला है।

महिलाओ के लिए शुभ संकेत

अगर भोर में कोई महिला किसी पुरुष को सच्चाई में नहाते हुए देख ले तो ये समझ लीजिये की उसको मालामाल होने से कोई नहीं रोक सकता मगर इसके लिए आवश्यक है की समय भोर का ही हो ।