बॉलीवुड की कुछ फिल्मी सीन्स ने मचाया था तहलका, आप देखे बिना रह नहीं पाओगे

3086

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे लव सीन दिखाने जा रहे है जिनको देखकर अच्छे अच्छे लोगो का मूड थोड़ा सा बिगड़ जाइये दरअसल बात यह है की हम 90 के दशक से अब काफी ऊपर आ चुके है पहले हम एक दूसरे के पास आते ही फूल दिखाकर पहले तो प्यार स्क्रीन पर दिखा देते थे मगर जैसे जैसी समाज बदल रहा है वैसे वैसे लोगो की सोच भी बदलती दिख रही है अब लोग प्यार का सीन फूलो के माध्यम से देखना पसंद नहीं करते अब लोगो को फिल्मो में ही इतना कुछ दिखा दिया जाता है की उन्हें बी ग्रेड की फिल्म भी देखने की आवश्यकता नहीं पड़ती क्युकी हमारा बॉलीवुड किसी से कम नहीं है। हम डर्टी फिल्म जैसी फिलो के माध्यम से जनता को बीएस वो नहीं दिखाते जो एडल्ट फिल्मो में होता है बाकी उस से पहले और भारतीय संस्कृति के साथ शुरू होने वाले प्यार को जरूर दिखाते है।

याद होगा आपको फैशन फिल्म का ये सीन

आपको याद ही होगा फैशन फिल्म का ये सीन जिसमे प्रियंका चोपड़ा का कुछ ऐसा सीन था जिसमे लव सीन में उनके साथ सmbhog होता है जिसको कुछ इस अंदाज में पेश किया गया था।

शूट आउट ऐठ वडाला

जॉन अब्राहम और कंगना रनोट की हॉट किस को इस फिल्म में इस तरह दर्शाया गया जिसमे हैवानियत की हद करते हुए होंठो को काटते हुए दिखाया है जिसे देखकर परिवार के साथ देख रहा आदमी पानी पानी हो जाए।

ये है अक्षय कुमार की फिल्म का सीन

अब ये सीन देख लीजिये हकीकत को परदे पर उतारते हुए कोई भी देखकर शर्मा सकता है। और हां जरा संभलकर मूड भी बन सकता है।

अब ये किसकी दीवानी है

मै प्रेम की दीवानी हु जैसी फिल्म में करीना और ऋतिक की इस फिल्म में कुछ यु लव सीन दिखाए गए थे। जो इस से ज्यादा और क्या बोल्ड हो सकते थे।

बीए पास

बीए पास फिल्म में भी इस प्रकार के सीनो ने सारे रिकॉर्ड तो दिए थे, मगर इस फिल्म ने बहुत से युवाओ को उत्तेजित भी कर दिया।

प्रीति जिंटा और सैफ भी दे चुके है सीन

आपको बता दे की सैफ अली खान भी प्रीति जिंटा के साथ कई इंटिमेट सीन दे चुके है। इतना ही नहीं वो उनके साथ लिपलॉक करते हुए भी पहली बार इस फिल्म में दिखाए गए थे।

ऋषि कपूर ने शुरू किया था रिवाज

आपको बता दे की ऋषि कपूर ने सबसे पहले स्टीम शिवम सुंदरम फिल्म से सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक फिल्म बनाई जिसमे उन्होंने मुहब्बत और एडल्ट फिल्मो का दौर शुरू किया।

इशकजादे

इशकजादे फिल्म में भी प्यार की हैवानियत की हद को दिखाया गया है जहा ट्रेन में ही परिनिधि और अर्जुन कपूर शारीरिक सम्बन्ध बनाते है जिसमे पर्दे के पीछे के भी कई सीन दिखाए गए है।

डेढ़ इश्किया

अरशद वारसी भी इस प्रकार के खुल्लमखुल्ला इश्क में किसी से पीछे नहीं है डेढ़ इश्किया में उन्होंने सबको बता दिया की वो भी शारीरिक सम्बन्धो के मास्टर रहे है।

नाना पाटेकर भी दे चुके है सीन

दरअसल नाना पाटेकर तक फिर भी फ़िल्मी दुनिया में पर्दे की एक हद थी जहा कम से कम साड़ी के बाद के हर सीन को लाइट बुझा कर दिखाया जाता था।

राहुल रॉय

राहुल रॉय ने भी कई बार अपनी फिल्म में ऐसे सीन दिए है जो ज्यादातर हदे पार कर चुके है मगर फिर भी उस समस्य तक गनीमत थी की सीन इतने अधिक बोल्ड नहीं थे जैसे आज।

एल्बम में भी दिखाते है साफ

आपको आज कल फिल्मे ही नहीं बल्कि एल्बम में भी ऐसे कई सीन परोसे जाते है जो आपके मूड को कभी भी कही भी बदल सकते है।

किसिंग सीन की है भरमार

हलाकि पुराणी फिल्मो में थोड़ा सा इस प्रकार की फिल्मो को पर्दे में रखा जाता था।

नसीरुद्दीन शाह भी है शामिल

डर्टी फिल्म का ये सीन तो कोई भूल ही नहीं सकता जाहा विद्या बालन ने सारी हदे पार कर दी थी।