अब इन गुलाब के फूलो में चुने अपना गुलाब और जाने अपना भविष्य

706

यु तो कोई भी नहीं जानता की आपका भविष्य कैसा होगा। कोई नहीं जानता की कब किसके साथ क्या लिखा है इसलिए ये समझना जरूरी है की आपका भविष्य कितना उज्वल है । एक लम्बे समय से चला आ रहा है की भारत में ज्यादातर प्रतिशत लोग राशि पर विश्वास करते है तो कोई भाग्य की बात करता है । यु तो सभी जानते है की इन बातो में कुछ ख़ास नहीं होता मगर कही न कही इन बातो में सच्चाई होती है । दरअसल हमेशा से ही एक सच्चाई साथ चलती आ रही है की जब कभी हमारे समाज में कुछ गलत हुआ है तब तब हम सीधे मंदिर या पुजारियों के पास पहुंचते है। क्युकी हम सभी इस डर से रहते है की कोई अनहोनी ना हो और अगर ऐसा कुछ हो भी तो उस से बचा जा सके। तो आपक आज हम यहां गुलाब के कुछ फूल दिखाने जा रहे है जिसको देखकर आप अपने करियर के बारे में जान सकते है।

पहला फूल

अगर आप पहले फूल चुनते है तो ऐसे में आप एक सजग व्यक्तरी हो सकते है। कभी किस्मत आपके एकदम साथ होती है तो कभी बिल्कुल भी नहीं। यह प्यार का रंग है जिस प्रकार एक प्रेमी का दिल जितनी जल्दी परिवर्तन होता है अपने प्यार के प्रति कभी तो वो बहुत ही अच्छा सोच लेता है और कभी वो अपने प्यार के बारे में नकारात्मक सोचने लगता है।

दूसरा फूल

अब अगर आप दुसरे फूल को चुन चुके है तो आप एक भावुक प्रकृति के है। आपके जीवन में रुपए से लेकर समस्या हमेशा बनी रहती है। क्योकि आप खर्च देख कर नहीं करते। इस रंग को पसंद किया है तो जाहिर सी बात है आप कंजूस नहीं हो भले ही लोग आपको कंजूस बोले आपका दिल आसमान की तरह विशाल है। पर रुपयों की कमी रहने के कारण आपके अपने ही आपको कंजूस समझने लग जाते है। निश्चित उम्र के बाद आपके जीवन में बहुत बदलवा होता है और आपके पास भविष्य में बहुत धन होगा।

तीसरा फूल

पसाफ दिल का इंसान हमेशा साफ़ होता है। आप बहुत बड़े रचनाकार और साफ दिल के व्यक्ति हो। आप कोई भी बड़ी से बड़ी कठिनाई में भी हार नहीं मानते और ये गुण ही आपका सुंदर भविष्य निर्मित करेगा। आप अपने परिवार से बहुत प्यार करते हो पर उतना प्यार आपको वापस नहीं मिलता है इस कारण आप थोड़े उदास भी हो जाते हो। मगर भविष्य में आपका परिवार आपका पूर्ण साथ देगा।

भविष्य पर निर्भर

वैसे हमारा मानना यह है की आप यु भगवान् को माने तो सारे धर्म सारे अच्छे काम होंगे यु नकारात्मकता फैलाना हमारा काम नहीं है मगर हम चाहते है की आप तक सही सही जानकारी पहुंचे।